हाड़ोती में शक्ति प्रदर्शन के बाद मंशापूर्ण बालाजी के दर पहुंची वसुंधरा राजे, गुरु पूर्णिमा पर की महाआरती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764381

हाड़ोती में शक्ति प्रदर्शन के बाद मंशापूर्ण बालाजी के दर पहुंची वसुंधरा राजे, गुरु पूर्णिमा पर की महाआरती

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ दौरे पर है. अपने दौरे के दूसरे दिन वसुंधरा राजे ने आज विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पहुंचकर देव दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इस दौरान वसुंधरा राजे के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे.

हाड़ोती में शक्ति प्रदर्शन के बाद मंशापूर्ण बालाजी के दर पहुंची वसुंधरा राजे, गुरु पूर्णिमा पर की महाआरती

Vasundhara Raje : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ दौरे पर है. अपने दौरे के दूसरे दिन वसुंधरा राजे ने आज विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पहुंचकर देव दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इस दौरान वसुंधरा राजे के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे. वसुंधरा राजे ने इस दौरान संतों का आशीर्वाद भी लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने झालावाड़ दौरे के दूसरे दिन आज धार्मिक यात्रा पर रही और विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर देव दर्शन किए. आज दोपहर झालावाड़ डाक बंगले से रवाना हुई वसुंधरा राजे सबसे पहले झालावाड़ के मंशापूर्ण बालाजी मंदिर पहुंची और दर्शन किए. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे संत पीपा जी की समाधि पर पहुंची और सांसद दुष्यंत सिंह के साथ संत की समाधि व चरण पादुकाओं की पूजा अर्चना की. जिसके बाद वसुंधरा राजे पीपा पीठाधीश्वर संत झंकारेश्वर महाराज की कुटिया में पहुंची और गुरु पूर्णिमा के अवसर पर संत श्री झंकारेश्वर जी महाराज के चरण पूजन कर आशीर्वाद लिया.

बाद में संत पीपा धाम से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे झालावाड़ के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल राड़ी के बालाजी मंदिर पहुंची और गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित महाआरती में शामिल हुई. इस दौरान वसुंधरा राजे ने अपने पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह सहित महाआरती की और गर्भगृह में पहुंचकर बालाजी महाराज की पूजा-अर्चना भी की. बाद में वसुंधरा राजे मंदिर परिसर में ही संचालित विवादित आवासीय विद्यालय के बच्चों से भी मिली और उन्हें फल वितरित किए.

जिसके बाद में वसुंधरा राजे झालावाड़ के मंडावर पंचायत पहुंची और ग्रामीणों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद किया. वसुंधरा राजे कल झालरापाटन शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहेगी. इस दौरान विधायक नरेंद्र नगर गोविंद रानीपुरिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी साथ मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

रोज पिएं इन मसालों का पानी, गिनते रह जाएंगे फायदे

Rajasthan Weather News: राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news