नगर परिषद की बैठक में जोरदार हंगामा, कांग्रेस पार्षदों ने उपायुक्त को सुनाई खरी खोटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229198

नगर परिषद की बैठक में जोरदार हंगामा, कांग्रेस पार्षदों ने उपायुक्त को सुनाई खरी खोटी

लंबे समय बाद आज झालावाड़ नगर परिषद की बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कई प्रस्ताव को स्वीकृति मिलने की संभावना थी.

नगर परिषद की बैठक में जोरदार हंगामा, कांग्रेस पार्षदों ने उपायुक्त को सुनाई खरी खोटी

झालावाड़: लंबे समय बाद आज झालावाड़ नगर परिषद की बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कई प्रस्ताव को स्वीकृति मिलने की संभावना थी. वहीं, जनहित के कई मुद्दों को लेकर फैसले भी होने थे, लेकिन नगर परिषद की इस महत्वपूर्ण बोर्ड बैठक से सभापति उपसभापति सहित सभी भाजपा पार्षद गैरहाजिर हो गए, जिसे लेकर बोर्ड बैठक में पहुंचे कांग्रेस पार्षदों ने रोष जाहिर करते हुए जमकर हंगामा किया और आयुक्त को खरी-खोटी सुनाकर नारेबाजी की.

नगर परिषद कार्यालय के सभागार में आयोजित बोर्ड बैठक दोपहर 3:00 बजे से आयोजित होनी थी, लेकिन बैठक में काफी इंतजार के बाद भी ना तो कोई भाजपा के पार्षद पहुंचे और ना ही सभापति और उपसभापति बोर्ड बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे. ऐसे में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के पार्षदों ने भाजपा बोर्ड की इस कार्यशैली को लेकर जमकर रोष जाहिर किया तो वहीं नारेबाजी कर विरोध भी जताया. इस दौरान कांग्रेस के पार्षदों ने पट्टा वितरण में अनियमितता व भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए नगर परिषद आयुक्त को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई तो वही नगर की कई समस्याओं को लेकर भी कांग्रेस पार्षदों ने भाजपा बोर्ड पर जमकर निशाने साधे.

 इस दौरान बोर्ड बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे कांग्रेस पार्षदों ने कहा कि लंबे समय के बाद नगर परिषद की बोर्ड बैठक आयोजित हुई,लेकिन कोरम पूरा ना होने के चलते इसे स्थगित कर दिया गया. इस बोर्ड बैठक में शहर के कई विकास कार्यों एवं जनहित के मुद्दों को लेकर फैसले होने थे, लेकिन भाजपा का बोर्ड इस ओर गंभीर नहीं है. वहीं, नगर परिषद की बोर्ड बैठक स्थगित होने और भाजपा पार्षदों सहित सभापति और उपसभापति के बैठक में ना पहुंचने के मामले को लेकर नगर परिषद आयुक्त ने कहा कि सारे मामले की रिपोर्ट बनाकर विभाग को भेजी जाएगी तो वहीं पट्टा वितरण के कार्यों में भी अनियमितता की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

REPORTER- MAHESH PARIHAR

Trending news