मादक पदार्थों पर झालावाड़ पुलिस ने कसा शिकंजा, 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487404

मादक पदार्थों पर झालावाड़ पुलिस ने कसा शिकंजा, 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के असनावर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ धरपकड़ अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए 20 लाख रुपए कीमत की मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

मादक पदार्थों पर झालावाड़ पुलिस ने कसा शिकंजा, 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

 Jhalawar News: झालावाड़ जिले के असनावर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए करीब 20 लाख रुपए कीमत की मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 204 ग्राम स्मैक बरामद की.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में पुलिस के जरिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत मुखबिर से मिली सूचनाओं के आधार पर असनावर थानाधिकारी राजकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने  NH-52 डूंगर गांव घाटी के समीप नाकेबंदी की. उसी दौरान डूंगरगांव घाटी के पुराने रोड से आ रहे एक युवक को संदिग्ध हालत में रोककर तलाशी ली गई, जिसके पास से 204 ग्राम स्मैक बरामद हुआ.

 पुलिस ने मादक पदार्थ को जब्त कर आरोपी तस्कर महेंद्र रैदास को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े उसके अन्य नेटवर्क के बारे में भी खुलासे की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है।
Reporter: Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

Rahul Gandhi : राहुल गांधी ने भरी सभा में राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को दी ये नसीहत

Bizzare News : एक रात की ही क्यों होती किन्नर की शादी ?

लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

Trending news