झालावाड़ : मंत्री प्रमोद जैन भाया का दौरा, जनसुनवाई में सुनी समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259082

झालावाड़ : मंत्री प्रमोद जैन भाया का दौरा, जनसुनवाई में सुनी समस्याएं

झालावाड़ के प्रभारी तथा खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया आज एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंचे. जहां उन्होंने मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र में स्थित कामखेड़ा बालाजी मंदिर परिसर में ग्रामीणों की जन सुनवाई की.

प्रभारी तथा खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया

Jhalawar: झालावाड़ के प्रभारी तथा खनन एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया आज एक दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंचे. जहां उन्होंने मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र में स्थित कामखेड़ा बालाजी मंदिर परिसर में ग्रामीणों की जन सुनवाई की. कामखेड़ा बालाजी मंदिर परिसर पहुंचे जहां भगवान बालाजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की इस दौरान मंदिर समिति द्वारा भी मंत्री प्रमोद जैन का स्वागत किया गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मंत्री भैया का गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया. 

मंत्री प्रमोद जैन ने मंदिर परिसर के ही सभागार में जनसुनवाई भी की जिसमें विभिन्न ग्रामीणों द्वारा मिली बिजली पानी सड़क व प्राकृतिक आपदाओं को लेकर हो रही परेशानियों के परिवारों पर संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए, जिसके बाद मंत्री प्रमोद जैन भाया ने अधिकारियों के साथ विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की और मानसून को लेकर आपदा प्रबंधन, बिजली तथा पेयजल व्यवस्था को सुचारू रखने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. जिसके बाद देर शाम मंत्री प्रमोद जैन भाया बारां के लिए रवाना हो गए.

इस दौरान मंत्री प्रमोद जैन ने जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक भी ली और विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा कर ग्रामीणों की शिकायतों का निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर, पूर्व विधायक कैलाश मीणा व जिला कलेक्टर भारती दीक्षित सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी भी मौजूद रहें.

Reporter - Mahesh Parihar

यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news