'गांव चलो अभियान' के तहत MP दुष्यंत सिंह का दिखा अनोखा अंदाज,दलित परिवार के घर चूल्हे पर बनाई चाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2108780

'गांव चलो अभियान' के तहत MP दुष्यंत सिंह का दिखा अनोखा अंदाज,दलित परिवार के घर चूल्हे पर बनाई चाय

Jhalwar news: झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह बीते दो दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने भाजपा के आओ गांव चले कार्यक्रम के तहत देर रात्रि को क्षेत्र के दुर्गापुर गांव पहुंचकर चौपाल और रात्रि विश्राम किया.

चूल्हे पर बनाई चाय

Jhalwar news: झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह बीते दो दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने भाजपा के आओ गांव चले कार्यक्रम के तहत देर रात्रि को क्षेत्र के दुर्गापुर गांव पहुंचकर चौपाल और रात्रि विश्राम किया.खास बात यह रही कि अपने प्रवास के दौरान सांसद दुष्यंत सिंह का एक अनोखा अंदाज उसे समय देखने को मिला. जब आज सुबह सांसद दुष्यंत सिंह दलित परिवार देवलाल भील के घर पहुंचे और चूल्हे पर खुद चाय बनाई और  सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को भी पिलाई.सांसद दुष्यंत सिंह का या अनोखा अंदाज सभी को जमकर भा रहा है.

 चूल्हे पर खुद चाय बनाई 
लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आओ गांव चले अभियान के तहत क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में पहुंचकर चौपाल के कार्यक्रम किए जा रहे हैं, जिसमें क्षेत्र के किसी बड़े नेता को एक दिन का प्रवास करना होता है.इसी के तहत सांसद दुष्यंत सिंह देर रात झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के दुर्गपुर गांव पहुंचे और ग्रामीणों के साथ चौपाल की.इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने स्थानीय जन समस्याओं को भी सुना और निस्तारण का प्रयास किया.

दुर्गपुरा में ही रात्रि विश्राम के बाद सांसद दुष्यंत सिंह आज सुबह ग्रामीणों से मिलने के लिए भ्रमण पर निकले और दलित परिवार देवलाल भील के घर पहुंचे, जहां चूल्हा जलता हुआ देख सांसद दुष्यंत सिंह खुद को नहीं रोक पाए और चूल्हे पर खुद ही चाय बनाने लगे.इसके बाद सांसद दुष्यंत सिंह ने दलित परिवार के लोगों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को भी खुद ही चाय पिलाई.

गौरतलब है कि सांसद दुष्यंत सिंह की सादगी के क्षेत्र वासी पहले से ही कायल है वह कभी झालरापाटन में किसी पान की दुकान पर बैठकर पान खाते हुए नजर आते हैं, तो कहीं निर्धन परिवार के घर पहुंच कर चाय बनाते दिखाई देते हैं.सांसद दुष्यंत सिंह का क्षेत्र के मतदाताओं से खास जुड़ाव है, यही कारण है कि बीते 20 वर्षों से सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ बारां लोकसभा सीट पर अजेय बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें:कस्टम विभाग की जयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई,1.34 करोड़ का सोना किया जब्त

Trending news