Jhalawar: पेट पर पैकेट बांधकर ले जा रहे थे 'सवा करोड़' की स्मैक, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
Advertisement

Jhalawar: पेट पर पैकेट बांधकर ले जा रहे थे 'सवा करोड़' की स्मैक, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा

Jhalawar news:  झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने आज मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 1 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

 

Jhalawar: पेट पर पैकेट बांधकर ले जा रहे थे 'सवा करोड़' की स्मैक, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा

Jhalawar: झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने आज मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 1 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. पूरे मामले का खुलासा करते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जिले में बढ़ रहे मादक पदार्थ तस्करों के नेटवर्क पर प्रभावी लगाम लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. 

झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम तथा घाटोली थाना पुलिस को बीते कुछ दिनों से थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ तस्करी के इनपुट मिल रहे थे, जिस पर घाटोली थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम और झालावाड़ डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से घाटोली थाना क्षेत्र के कंवरपुरा घाटी इलाके में नाकेबंदी कर रखी थी. उसी दौरान चुरेलिया की और से एक लग्जरी कार आती हुई नजर आई, जो पुलिस जाब्ते को देखकर पलटकर जाने लगी. 

संदेह होने पर पुलिस जाब्ते ने कार को रोका और कार सवार तीनों लोगों की तलाशी ली, तो तीनों के पास से कुल 1 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुआ. आरोपियों ने यह मादक पदार्थ शर्ट के नीचे पेट पर पैकेट में बांधकर छुपा रखा था. एसपी रिचा तोमर ने बताया कि बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब सवा करोड रुपए कीमत है. 

बहरहाल घाटोली थाना पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त आई-20 कार को भी जप्त कर लिया है और आरोपी आशिक खान निवासी पोली थाना क्षेत्र अकलेरा, इमरान उर्फ बंटी निवासी नई बस्ती अकलेरा तथा रामलाल तंवर निवासी महुआखोह थाना अकलेरा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है, कि यह मादक पदार्थ वे कहां से लाए थे और किसे डिलीवर करने जा रहे थे. झालावाड़ पुलिस को आरोपियों से पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े बड़े नेटवर्क के बड़े खुलासे की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें...

हथियार तस्कर निंबाराम को जोधपुर पुलिस ने मारी गोली, दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news