Jhalawar News: पहले परिवार को बनाया बंधक, फिर उन्हीं की आंखों के सामने बदमाशों ने किया यह कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2272070

Jhalawar News: पहले परिवार को बनाया बंधक, फिर उन्हीं की आंखों के सामने बदमाशों ने किया यह कांड

राजस्थान में झालावाड़ जिले के सिद्धि विनायक कॉलोनी में देर रात चार नकाबपोश हथियारबन्द लुटेरों ने एक मकान में परिवार को बंधक बनाकर 50 हजार रुपये नकदी तथा करीब 3 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूटकर फरार हो गए. पड़ोसियों की सूचना पर रात को पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई.

jhalawar weather

Jhalawar News: जिले के सिद्धि विनायक कॉलोनी में देर रात चार नकाबपोश हथियारबन्द लुटेरों ने एक मकान में परिवार को बंधक बनाकर 50 हजार रुपये नकदी तथा करीब 3 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूटकर फरार हो गए. पड़ोसियों की सूचना पर रात को पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे. झालावाड़ से एफएसएल टीम भी पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

खानपुर कस्बे के सिद्धि विनायक कॉलोनी निवासी महावीर मीणा ने बताया कि अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने देर रात करीब ढाई बजे बालकनी पर चढ़कर मकान में प्रवेश किया और अन्दर से दरवाजों के कुन्दियां लगा दी. वे अपनी पत्नी व पुत्र के साथ कमरे में सो रहे थे, तभी 4 लुटेरों ने चाकू, छुरे, लाठी और गण्डासी के साथ उन्हें घेर लिया और चाकू दिखाकर उनके साथ मारपीट की. इस दौरान बदमाशों ने अलमारी में रखे सोने के हथफूल, अंगूठी, कानों के टॉप्स, चांदी के सिक्के व पायल सहित 3 लाख रुपये के जेवरात तथा 50 हजार रुपये नकद लूट लिए और फरार हो गए. जाते समय वे सभी दरवाजों की बाहर से कुन्दियां भी लगा गए. उनके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. 

इससे पहले लुटेरे बदमाशो ने एक अन्य कॉलोनी में शिक्षक के मकान में भी घुसकर 10 हजार रुपये नकदी और आर्टिफिशियल ज्वैलरी चुरा ली. हालांकि पर परिजन की जाग होने पर बदमाश भाग निकले थे.

उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के CCTV फुटेज खंगाल कर नाकेबन्दी करवाई और बदमाशो की धरपकड़ के प्रयास शुरू किए. इधर खानपुर कस्बे में बढ़ती चोरी की घटनाओ से नागरिको में भारी आक्रोश है. देर रात की घटना से नाराज लोगो ने खानपुर थाना पहुंच कर विरोध जताया. 

मामले में खानपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण मालव ने कहा कि FSL टीम ने मोका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशो की शिनाख्त कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news