Jhalawar news: झूठे केस में फंसाकर मांगे 10 लाख रुपए, दो महिलाओं सहित 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743522

Jhalawar news: झूठे केस में फंसाकर मांगे 10 लाख रुपए, दो महिलाओं सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के खानपुर  निवासी फर्नीचर व्यापारी अगवा कर 10 लाख रुपए मांगने के मामले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.फरियादी ओमप्रकाश मीणा ने 16 जून को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया था, कि उसकी कस्बे में फर्नीचर की दुकान है पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत के बाद टीम गठित की गई 

 

Jhalawar news: झूठे केस में फंसाकर मांगे 10 लाख रुपए, दो महिलाओं सहित 3 आरोपी  गिरफ्तार

Jhalawar news:  झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बा निवासी ओमप्रकाश मीणा फर्नीचर व्यापारी को मोबाइल पर बातों में फंसा कर और डरा कर उससे पैसे मांगने और मारपीट करने का पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जानकारी देते हुए खानपुर डीएसपी तरुण सोमानी ने बताया कि फरियादी ओमप्रकाश मीणा ने 16 जून को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया था, कि उसकी कस्बे में फर्नीचर की दुकान है. कुछ दिन पहले उसके नंबर पर एक महिला ने अलमारी खरीदने के बहाने बात की.

 जिसके बाद से महिला ने उससे आए दिन बातचीत शुरू कर दी और 1 दिन भाटखेड़ी बुलाया, जहां महिला व एक अन्य युवती सहित चार लोग मिले. जिन्होंने उसे जबरन गाड़ी के अंदर बैठा लिया और अरनिया ले गए. जहां महिलाओं ने उसे दुष्कर्म छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते हुए. उससे 10 लाख रुपए की मांग करते हुए उससे मारपीट भी की. आरोपियों ने 1 लाख रुपए तो बैंक ऐप के माध्यम से तुरंत ले लिए, जिसके बाद उसे छोड़ दिया. 

 पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत के बाद टीम गठित की गई और मामले में आरोपी भूरीबाई निवासी कोलूखेड़ी, सीमा मीणा निवासी नई बस्ती अकलेरा तथा महावीर सुमन निवासी लौड़ागुड़ा को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस की जांच जारी है, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है, कि उन्होंने हनीट्रैप में फंसाकर और कितने लोगों को शिकार बनाया है. पुलिस अभी जानकारी इकठ्ठा करने में जुटी हुई है.

Trending news