झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के छात्र गुटों में हुई झड़प, 1 छात्र घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1629809

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के छात्र गुटों में हुई झड़प, 1 छात्र घायल

राजस्थान में झालावाड़ जिले के मेडिकल कॉलेज के 2 छात्र गुटों में कॉलेज परिसर के बाहर सोमवार देर रात झड़प हो गई. आपस में हुई मारपीट में एक छात्र गंभीर घायल हो गया है.

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के छात्र गुटों में हुई झड़प, 1 छात्र घायल

Jhalawar News: झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के 2 छात्र गुटों में कॉलेज परिसर के बाहर सोमवार देर रात झड़प हो गई. आपस में हुई मारपीट में एक छात्र गंभीर घायल हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के दौरान मेडिकल छात्रों के अलावा मेडिकल कॉलेज के बाहर के कुछ असामाजिक तत्व भी मौजूद थे. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि पुलिस विभाग के अभय कमांड सेंटर के कैमरे में झालावाड़ मेडिकल कॉलेज परिसर के बाहर के चौराहे पर बड़ी संख्या में जमा लोगों में आपसी मारपीट होती दिख रही थी. 

यह भी पढे़ं- पत्नी को बिना बताए छिपकर ये 7 काम करता है हर पति, भनक नहीं लगने देता

 

सूचना पर झालावाड़ कोतवाली पुलिस सहित डीएसपी बृजमोहन मीणा भी मौके पर पहुंचे और आपस में मारपीट कर रहे युवकों को अलग कराया. आपस में झड़प कर रहे लोग झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के ही छात्र थे, जिनमे किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ था. ऐसे में एक छात्र ने मेडिकल कॉलेज के बाहर के असामाजिक तत्व को बुलाकर दूसरे छात्र पर हमला कर दिया. दोनों छात्र गुटों में हुई आपसी मारपीट में एक छात्र को गंभीर चोट आई है. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने झड़प कर रहे छात्रों को अलग कराया और घायल छात्र का उपचार करवाया गया. 

खंगाले जा रहे सीसीटीवी
घटना को लेकर झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने अस्पताल अधीक्षक संजय पोरवाल और मेडिकल कॉलेज प्राचार्य शिव भगवान शर्मा सहित मेडिकल कॉलेज समिति के सदस्यों से मामले की जानकारी ली. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान की इन जगहों पर करें बजट वेडिंग डेस्टिनेशन, मेहमान जिंदगी भर नहीं भूलेंगे शादी

 

क्या कहना है डीएसपी बृजमोहन मीणा का
डीएसपी बृजमोहन मीणा ने कहा कि घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाया जाएगा, कि मारपीट के दौरान और कौन बाहरी असामाजिक तत्व भी शामिल रहे. मौजूद लोगों के अनुसार मेडिकल स्टूडेंट और बाहरी युवकों के पास हथियार भी थे. बहरहाल कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मेडिकल छात्रों और अन्य बदमाशों को नामजद कर सख्त कार्यवाही करेगी. 

पहले भी आ चुके मारपीट के केस
झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के छात्रों द्वारा शहर में गुंडागर्दी और आमजन सहित मरीजों के तीमारदारों से भी मारपीट के प्रकरण कई बार सामने आ चुके हैं. कुछ अरसे पूर्व तो झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के दो छात्र गुटों में भी आपस में झड़प हुई थी, जिसमें 1 छात्र गुट ने दूसरे पर हमला कर दिया था और जमकर लाठी-डंडे और बेसबॉल का उपयोग किया गया था. 

उस दौरान भी मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के कमरों में जमकर तोड़फोड़ की गई थी, लेकिन पुलिस द्वारा उस समय भी मेडिकल छात्रों के भविष्य को नजर में रखते हुए मामूली कार्यवाही कर दी गई. ऐसे में उत्पाती मेडिकल छात्रों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, जो शहर के नागरिकों के लिए भी परेशानी का सबब बनते दिख रहे. ऐसे में अब देखना होगा कि हाल में हुई घटना को लेकर पुलिस विभाग क्या सख्ती दिखाता है. 

Trending news