Jhalawar: देवरी घटा NH 52 पर पल्टी पिता - पुत्र की बाइक आहूं नदी में गिरी, बेटे की मौत
Advertisement

Jhalawar: देवरी घटा NH 52 पर पल्टी पिता - पुत्र की बाइक आहूं नदी में गिरी, बेटे की मौत

Jhalawar:  झालावाड़ जिले के देवरी घटा एनएच 52 पर आहू नदी की पुलिया पर सोमवार को बाइक सवार पिता पुत्र अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई.  हादसे में 16 वर्षीय पुत्र जय राठौर की मौत हो गई, 

jhalawar News

Jhalawar:  झालावाड़ जिले के देवरी घटा एनएच 52 पर आहू नदी की पुलिया पर सोमवार को बाइक सवार पिता पुत्र अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की पित - पुत्र उछलकर पुलिया से नीचे नदी में जा गिरे. हादसे में 16 वर्षीय पुत्र जय राठौर की मौत हो गई, वहीं पिता रामप्रसाद भी गंभीर घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

 

 कोतवाली थाना प्रभारी चंद्र ज्योति शर्मा ने बताया कि जिले के ढाबली कला गांव में रहने वाले रामप्रसाद तथा उनका 16 वर्षीय पुत्र जय राठौर आज बाइक से झालावाड से कोटा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान देवरी घटा इलाके में स्थित आहूं नदी की पुलिया पर रास्ते से गुजरते हुए उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर गई और दोनों उछलकर नदी में जा गिरे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान भाजपा मिशन -25 के लिए निर्दलीय विधायकों को 'साध' रही बीजेपी क्या रुकावटों को पार करने से मिलेगी हैट्रिक

 हादसे के बाद नदी किनारे स्थित लोगों ने  रामप्रसाद को नदी से बाहर निकाल लिया, वहीं जय राठौर की मौके पर ही मौत हो गई. घायल रामप्रसाद राठौर को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में लाया गया, जहां फिलहाल उसका उपचार किया जा रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद पुलिया के आसपास वाहनों की कतार लग गई इस दौरान कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी प्रभावित रहा. परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मना कर दिया है जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के पर्चा बयान लेकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News: अजमेर के मदार में रेल हादसा, 4 डिब्बे हुए बेपटरी

 

Trending news