Dag: जयपुर से अगवा व्यक्ति को पुलिस ने कराया मुक्त, हथियारों सहित 1 बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351227

Dag: जयपुर से अगवा व्यक्ति को पुलिस ने कराया मुक्त, हथियारों सहित 1 बदमाश को किया गिरफ्तार

Dag: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने जयपुर से 4 दिन पूर्व 50 लाख रुपये फिरौती के लिए अगवा किए गए एक व्यक्ति को थाना क्षेत्र के एक खेत से मुक्त कराया है.

पुलिस ने कराया मुक्त

Dag: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने जयपुर से 4 दिन पूर्व 50 लाख रुपये फिरौती के लिए अगवा किए गए एक व्यक्ति को थाना क्षेत्र के एक खेत से मुक्त कराया है. इस दौरान पुलिस ने अपहरणकर्ता एक बदमाश को पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस के साथ मौके से धर-दबोचा है. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जयपुर के करनी विहार निवासी व्यक्ति विराट शर्मा का गत 4 दिन पूर्व इंदौर क्षेत्र के आधा दर्जन बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और अपहृत व्यक्ति के परिजनों से 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की जा रही थी. इस दौरान बदमाशों द्वारा युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई.

मामले की देर रात पुलिस को भनक लगने के बाद पुलिस टीम ने योजना बनाकर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए भवानीमंडी क्षेत्र के डग रोड़ पर स्थित एक खेत में दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने अपहृत युवक विराट शर्मा को बदमाशों के चंगुल से मुक्त करा लिया, वहीं एक बदमाश को भी धर-दबोचा है. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस सहित अपहरण के दौरान प्रयुक्त की गई और एक इको कार भी बरामद कर ली गई है. 

यह भी पढ़ें - पुष्कर के जूता-चप्पल कांड का पहले से था पता, महज बाजार बंद करा कर बैठ गया था प्रशासन

कार्रवाई के दौरान अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस के अनुसार अपहृत युवक मूल रूप से सीमावर्ती मध्यप्रदेश के इंदौर इलाके के देपालपुर कस्बे का रहने वाला है और बदमाश सलमान, साहिल, सादिक, अजहर, शाहरुख और वसीम भी उसी क्षेत्र के निवासी है. झालावाड़ पुलिस की सूचना के बाद जयपुर पुलिस भी भवानीमंडी पहुंच गई है और भवानीमंडी पुलिस बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

Reporter: Mahesh Parihar

झालावाड़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

Trending news