झालावाड़ पीटीएस में बैरक में फंदे से लटककर जवान ने की खुदकुशी, मामले की जांच शुरू
Advertisement

झालावाड़ पीटीएस में बैरक में फंदे से लटककर जवान ने की खुदकुशी, मामले की जांच शुरू

Jhalawar: झालावाड़ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में एक प्रशिक्षु जवान ने आज बैरक में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.पीटीएस के कर्मचारी और जवान उसे आनन-फानन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने जवान रवि खटीक को मृत घोषित कर दिया.

झालावाड़ पीटीएस में बैरक में फंदे से लटककर जवान ने की खुदकुशी, मामले की जांच शुरू

Jhalawar: झालावाड़ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल से बड़ी खबर सामने आ रही है, मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आज एक जवान रवि खटीक के अनुपस्थित रहने पर जब साथी जवान उसे देखने बेरक की और पहुंचे तो वह वहां फंदे से लटका हुआ मिला.

सूचना पर पीटीएस कर्मचारियों और साथी जवान मौके पर पहुंचे और जवान रवि खटीक को फंदे से नीचे उतारकर जिला अस्पताल लाए. गंभीर हालत में झालावाड़ जिला अस्पताल पहुंचे जवान को ड्यूटी डॉक्टर ने बचाने के काफी प्रयास किए.लेकिन उसकी मौत हो गई.

 पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के आरआई लव कुमार तिवारी की मौजूदगी में शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है. डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. 

हालांकि उसके साथी जवानों द्वारा बताया गया कि रवि पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था. बहरहाल परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मामले की जांच की जा रही.आत्महत्या के बढ़ते मामले समाज और देश के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं, आखिर लोग ऐसा कदम क्यों उठा लेते हैं.इसकी वजह क्या है?

ये भी पढ़ें- sriganganagar: अनूपगढ़ में नशा कारोबारियों पर पुलिस ने कसी नकैल, आरोपी गिरफ्तार, नाइजीरियन शख्स से जुड़े थे तार

 

Trending news