आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा झालावाड़ दौरे पर, क्राइम मीटिंग पर की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287211

आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा झालावाड़ दौरे पर, क्राइम मीटिंग पर की बैठक

कोटा रेंज आईजी का पदभार संभालने के बाद पहली बार आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा झालावाड़ जिले के दौरे पर पहुंचे. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आईजी प्रसन्न कुमार को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद  पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा झालावाड़ दौरे पर, क्राइम मीटिंग पर की बैठक

JHALAWAR: कोटा रेंज आईजी का पदभार संभालने के बाद पहली बार आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा झालावाड़ जिले के दौरे पर पहुंचे. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आईजी प्रसन्न कुमार को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद  पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

  पुलिस थाने में पहुंचने पर  इस दौरान उन्होंने झालावाड़ के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले भर के पुलिस अधिकारियों की क्राइम मीटिंग की. जिसमें उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था और अपराध का अधिकारियों से फीडबैक लिया. और बाद मे झालरापाटन पुलिस थाने मे जनसंवाद कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

 मीटिंग में उन्होंने जिले के पुराने पेंडिंग प्रकरणों को शीघ्र निस्तारण करने और पुलिस थाने पहुंचने वाले सभी परिवादियों की समस्याओं का स्थानीय स्तर पर ही समाधान करने के निर्देश दिए.

 इस दौरान मीडिया से बातचीत में आईजी कोटा रेंज ने कहा कि झालावाड़ जिले की सीमाएं मध्य प्रदेश के 5 जिलों से लगती है. ऐसे में कई अपराधी यहां आकर अपराध करते हैं तो कई बदमाश यहां पर फरारी भी काटते हैं. ऐसे में पुलिस को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.

वहीं उन्होंने जिले में जुआ, सट्टा बजरी और मादक पदार्थों से जुड़े मामलों को लेकर भी सभी पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि इन मामलों में यदि कोई लापरवाही बरती गई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
Reporter: Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news