झालरापाटन में रेडीमेड शॉप पर दिनदहाड़े फायरिंग, दुकान का कर्मचारी घायल
Advertisement

झालरापाटन में रेडीमेड शॉप पर दिनदहाड़े फायरिंग, दुकान का कर्मचारी घायल

झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में मंगलवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने रेडीमेड शॉप में घुसकर कर्मचारी पर फायरिंग कर दी.

 झालरापाटन में रेडीमेड शॉप पर दिनदहाड़े फायरिंग, दुकान का कर्मचारी घायल

झालरापाटन:  झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में मंगलवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने रेडीमेड शॉप में घुसकर कर्मचारी पर फायरिंग कर दी. बदमाशों की गोली लगने से दुकान का कर्मचारी राजू प्रजापति घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर किया गया है. व्यापारी के पुत्र ने बताया कि वह और उसका नौकर राजू प्रजापति दुकान पर बैठे थे, उसी दौरान दो बाइक पर  सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए दुकान में घुसे. फिर राजू प्रजापति पर फायरिंग कर दी. मौके से फरार हो गए. राजू के पैर में गोली लगी है. सिर में भी चोट आई है. 

अचानक हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दुकानदारों में हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में सूचना पर झालरापाटन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायल युवक को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया. बाद में डीएसपी ब्रजमोहन मीणा भी मौके पर पहुंचे. दुकान मालिक से मामले की पूरी जानकारी ली. डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है.

 घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर रवाना कर दी गई है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फायरिंग के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

Reporter- Mahesh Parihar

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

 अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news