डग: मोबाइल शॉप में आगजनी, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310086

डग: मोबाइल शॉप में आगजनी, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

झालावाड़ जिले के डग कस्बे के नये बस स्टैंड इलाके मे देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे दुकान में रखे महंगे स्मार्टफोन सहित नकदी जलकर राख हो गई.

मोबाइल शॉप में आगजनी

Dag: झालावाड़ जिले के डग कस्बे के नये बस स्टैंड इलाके मे देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे दुकान में रखे महंगे स्मार्टफोन सहित नकदी जलकर राख हो गई, सूचना मिलने पर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी की नली भी कई जगह से लीकेज होने के चलते नाकाफी साबित हुई, जिससे ग्रामीणों में इस व्यवस्था को लेकर काफी रोष देखा गया.

यह भी पढे़ं- डग: कृषि विभाग की टीम ने नकली खाद के 50 कट्टे बरामद किये

जानकारी के अनुसार कस्बे के नए बस स्टैण्ड पर देर रात एक मोबाईल पॉइंट की दुकान पर अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे दुकान मे रखे लाखों रुपए के स्मार्टफोन मोबाइल सहित लगभग 50 से 60 हजार रुपए की नगदी जलकर राख हो गई. सारे मामले मे मोबाईल व्यापारी राहुल पोरवाल ने बताया कि वो रात मे दुकान बंद कर घर गए थे. इसके बाद देर रात सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई है.

साथ ही जब मौके पर जाकर देखा तो आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. बाद मे सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण ओर डग पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचित किया. ग्रामीणों के अनुसार फायरब्रिगेड की नली ही 3 जगह से लिकेज होने से नली में प्रेशर ही नहीं था जो नाकाफी साबित हुई, बाद मे ग्रामीणों ने  जेसीबी से दुकान का शटर उठाया जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. प्रारंभिक रूप से आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. 

Reporter: Mahesh Parihar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news