DAG: पुलिस ने 162 किलो डोडा चूरा से भरा लावारिस ट्रक किया बरामद, जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1341076

DAG: पुलिस ने 162 किलो डोडा चूरा से भरा लावारिस ट्रक किया बरामद, जांच जारी

DAG: राजस्थान के झालावाड़ जिले के डग थाना पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान धतूरिया के जंगल से 162 किलो अवैध डोडा चूरा से भरा एक लावारिस ट्रक बरामद किया है. 

लावारिस ट्रक किया बरामद

DAG: राजस्थान के झालावाड़ जिले के डग थाना पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान धतूरिया के जंगल से 162 किलो अवैध डोडा चूरा से भरा एक लावारिस ट्रक बरामद किया है. पुलिस ने मादक पदार्थ और ट्रक को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि झालावाड़ एसपी रिचा तोमर के निर्देश पर मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत डग थानाधिकारी अमरनाथ जोगी द्वारा पुलिस टीम के साथ सर्च अभियान चलाया गया था, उसी दौरान धतुरिया के जंगल में एक बिना नंबर का आईसर ट्रक खड़ा मिला. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग

जिसकी तलाशी लेने पर प्लास्टिक के 10 कट्टो में भर कर रखा गया 162 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ. जिस पर डग थाना पुलिस ने मादक पदार्थ और बिना नंबर के लावारिस हालत में खड़े मिले आईसर ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और ट्रक के चेचिस नंबर के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

Reporter: Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट

Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान

Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी

Trending news