बढ़ती चोरियों को लेकर बकानी कस्बा रविवार पूरी तरह बंद, व्यापारियों में बढ़ा आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234264

बढ़ती चोरियों को लेकर बकानी कस्बा रविवार पूरी तरह बंद, व्यापारियों में बढ़ा आक्रोश

झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में लगातार बढ़ रही, चोरी की वारदातों और चोरी की घटनाओं में खुलासा नहीं होने से नाराज व्यापारियों ने रविवार को बकानी कस्बे को पूरी तरह बंद का आव्हान किया. 

बढ़ती चोरियों को लेकर बकानी कस्बा रविवार पूरी तरह बंद, व्यापारियों में बढ़ा आक्रोश

JHALAWAR: झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में लगातार बढ़ रही, चोरी की वारदातों और चोरी की घटनाओं में खुलासा नहीं होने से नाराज व्यापारियों ने रविवार को बकानी कस्बे को पूरी तरह बंद का आहवान किया. जिसका कस्बे में भी आज पूरी तरह असर दिखाई दिया और सभी दुकानें और बाजार बंद रहे.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

बकानी व्यापार संघ अध्यक्ष रामरतन राठौर ने बताया कि, कस्बे में बीते कुछ माह में लगातार चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हो गई है, तो वहीं गत 22 जून को भी एक व्यापारी तुलसीराम की दुकान में चोरों ने सेंध लगाई . करीब 25 लाख के सोने चांदी के गहने और नकदी चुरा ले गए थे. 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं कर पाई और आरोपियों का सुराग लगाने में नाकाम रही. 

पुलिस की विफलताओं को लेकर व्यापारियों में भी भारी आक्रोश है, जिसे लेकर आज बकानी कस्बे को बंद रखने का आह्वान किया गया है. इसके साथ ही व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया से मिलने के लिए भी भेजा गया है. व्यापारियों के जरिए बकानी कस्बे में भी प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी. 
Reporter:MAHESH PARIHAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news