शादी के एक साल बाद हुआ कुछ ऐसा, लड़के ने फंदे से लटककर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205561

शादी के एक साल बाद हुआ कुछ ऐसा, लड़के ने फंदे से लटककर दी जान

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के खोती गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dag: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के खोती गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के भाई राधेश्याम ने बताया कि वह देर रात जब अपने भाई के घर पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया, तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. जिस पर आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा, तो उसका भाई अनिल मीणा उम्र 25 वर्ष पंखे पर रस्सी के फंदे से लटका दिखा. 

यह भी पढ़ें: बदलने वाला है मौसम का मिजाज, अगले कुछ दिनों तक इन हिस्सों में होगी बारिश

परिजन उसे उतार कर राजकीय चिकित्सालय भवानीमंडी लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों और ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिनके द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया. एएसआई मोहन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अनिल मीणा पुत्र मदनलाल मीणा आरटीएम में कार्य करता है, मृतक की शादी को अभी 1 वर्ष ही हुआ था. वह अपनी पत्नी के साथ खोती गांव स्थित मकान में निवास करता था, जबकि मृतक का बाकी परिवार खेत पर स्थित मकान में रहता है. 

मृतक एक दिन पूर्व ही अपनी पत्नी को उसके पीहर पिपलिया गांव छोड़ कर आया था. जहां से आने के बाद देर शाम उसने अपने घर में ही पंखे पर रस्सी से फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Report: Mahesh Parihar

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: अचानक इतने महंगे हुए सोना और चांदी, खरीदने से पहले जानिए ताजा भाव

Trending news