नए जिले बने सांचौर में एक दिन में दो RAPE, पुलिस महकमे में हड़कंप, पढ़ें दो खौफनाक कहानियां
Advertisement

नए जिले बने सांचौर में एक दिन में दो RAPE, पुलिस महकमे में हड़कंप, पढ़ें दो खौफनाक कहानियां

सांचौर थाने में दुष्कर्म और गैंगरेप के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. जिसमें पुलिस ने दोनों मामले दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

नए जिले बने सांचौर में एक दिन में दो RAPE, पुलिस महकमे में हड़कंप, पढ़ें दो खौफनाक कहानियां

Sanchore News: सांचौर थाने में दुष्कर्म और गैंगरेप के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. जिसमें पुलिस ने दोनों मामले दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. एक मामले में युवती ने होटल से अपहरण कर सुनसान जगह ले जाकर सामूहिक बलात्कार करने व अश्लील फोटो खिंचकर फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का युवती सहित 5 अन्य लोगों पर आरोप लगाया है. वहीं दूसरी मामले में एक युवती ने एक निजी अस्पताल में काम कर रहे युवक और एक युवती पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्वनियोजित षडयंत्र से उसे बहला फुसलाकर एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने व युवक द्वारा अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर धमकाने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों क्रॉस मामले दर्ज करके पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

एक मामले में एक युवती ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपने स्टाफ साथियों के साथ एक होटल में खाना खाने गई थी इस दौरान साथ खाना खा रही मित्र युवती ने कुछ लोगों को मैसेज कर बुलाया वे लोग आए और साथ खाना खा रहे साथी युवक व उसको जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अपहरण कर मालवाड़ा शरद में ले गए जहां बदमाशों ने उन्हें नंगा कर फोटो खींचे और फोटो खींचने के बाद फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर युवती के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया तथा साथी युवक को धमकाते हुए कहा कि अगर बात किसी को बताई तो आपके फोटो वायरल कर बदनाम करेंगे धमकी देते हुए पैसों की मांग की जिसके बाद इधर-उधर से व्यवस्था कर करीब 3 लाख रुपए दिए इसके बाद बदमाशों ने उन्हें छोड़ा लेकिन उसके बाद उन लोगों ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

इसके बाद युवती ने पूरे घटना क्रम को अपने परिजनों को बताई जिसके बाद सांचौर थाने में लिखित रिपोर्ट पेश कर होटल से अपहरण कर सुनसान जगह ले जाकर सामूहिक बलात्कार करने व अश्लील फोटो खिंचकर फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया इसके बाद पुलिस ने राजेश्वरी निवासी पुर, नंदू विश्नोई, मनु विश्नोई निवासी बी ढ़ाणी, प्रवीण बिश्नोई निवासी पुर, रमेश बिश्नोई निवासी हेमागुड़ा व अशोक बिश्नोई के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

वहीं सांचौर थाने में गैंगरेप का मामला सामने आया है एक युवती ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपने स्टाफ साथियों के साथ एक होटल में खाना खाने गई थी इस दौरान साथ खाना खा रही मित्र युवती ने कुछ लोगों को मैसेज कर बुलाया वे लोग आए और साथ खाना खा रहे साथी युवक व उसको जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अपहरण कर मालवाड़ा शरद में ले गए. जहां बदमाशों ने उन्हें नंगा कर फोटो खींचे और फोटो खींचने के बाद फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर युवती के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया तथा साथी युवक को धमकाते हुए कहा कि अगर बात किसी को बताई तो आपके फोटो वायरल कर बदनाम करेंगे. धमकी देते हुए पैसों की मांग की जिसके बाद इधर-उधर से व्यवस्था कर करीब 3 लाख रुपए दिए इसके बाद बदमाशों ने उन्हें छोड़ा लेकिन उसके बाद उन लोगों ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

दूसरा मामला

इसके बाद युवती ने पूरे घटना क्रम को अपने परिजनों को बताई जिसके बाद सांचौर थाने में लिखित रिपोर्ट पेश कर होटल से अपहरण कर सुनसान जगह ले जाकर सामूहिक बलात्कार करने व अश्लील फोटो खिंचकर फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया इसके बाद पुलिस ने राजेश्वरी निवासी पुर, नंदू विश्नोई, मनु विश्नोई निवासी बी ढ़ाणी, प्रवीण बिश्नोई निवासी पुर, रमेश बिश्नोई निवासी हेमागुड़ा व अशोक बिश्नोई के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया वहीं इस मामले में बलात्कार का क्रॉस मामला दर्ज हुआ है जिसमें नर्सिंगकर्मी ने एक निजी अस्पताल में काम कर रहे नरपत कलबी नामक युवक और एक युवती पर गंभीर आरोप लगाते हुए सांचौर थाने में मामला दर्ज कराया है.

युवती ने बताया कि एक अस्पताल में कार्यरत युवती जिसका नाम भावना है जिसने परिचित होने के कारण उसने कॉलेज में काम हेतु जाने का कहकर साथ लिया और डेडवा स्टेशन पर उतर गई जहां से भावना उसे खाना‌खाने के बहाने एक होटल ले गई जहां पहले से युवक जिसका नाम नरपत कलबी जिसने होटल में पहले से 2 रूम बुक कर रखे थे भावना उसे होटल के रूम में ले गई जहां खाना खाया जिसके बाद भावना मोबाइल से बात करते हुए रूम से बाहर चली गई और उसे अद्धनिंर्दा महसूस होने लगी नरपत ने कमरे के अंदर कुंडी लगा दी युवती ने बताया की जब उसे होश आया तब देखा तो शरीर पर कपड़े नहीं थे और खुन‌ से कपड़े लथपथ थे युवती ने आरोप लगाया की भावना और नरपत ने पूर्वनियोजित षडयंत्र से उसे बहला फुसलाकर होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया युवक नरपत पर आरोप लगाया कि उसने धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो अश्लील फोटो व वीडियो उसके पास है जो वायरल कर देगा पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर भावना और नरपत के खिलाफ मामला दर्ज किया‌.

पुलिस के अनुसार दोनों मामले दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है तथा पूरे मामले में दो आरोपियों को सांचौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है अन्य की तलाश की जा रही है वहीं पुरे घटनाक्रम को लेकर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

रिपोर्टर - गणपत विश्नोई 

Trending news