संत रविनाथ मामले में BJP द्वारा बनाई गई जांच कमेटी घटनास्थल पर पहुंची, केंद्रीय मंत्री समेत ये रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299039

संत रविनाथ मामले में BJP द्वारा बनाई गई जांच कमेटी घटनास्थल पर पहुंची, केंद्रीय मंत्री समेत ये रहे मौजूद

संत रविनाथ मौत के मामले में जांच के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा बनाए गए तीन सदस्य कमेटी गुरुवार शाम को घटनास्थल पहुंचा. संत रविनाथ की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल जालौर विधायक जोगेश्वर गर्ग और लूणी के पूर्व विधायक जोगाराम कमेटी में शामिल थे.

तीन सदस्य कमेटी गुरुवार शाम को घटनास्थल पर पहुंची.

Jalore: जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुंधा माता तलहटी स्थित बाल हनुमान आश्रम के संत रविनाथ मौत के मामले में जांच के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा बनाए गए तीन सदस्य कमेटी गुरुवार शाम को घटनास्थल पहुंचा. संत रविनाथ की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल जालौर विधायक जोगेश्वर गर्ग और लूणी के पूर्व विधायक जोगाराम कमेटी में शामिल थे.

गौरतलब है कि संत की मौत के बाद भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी पर गंभीर आरोप लगे थे जिसके बाद कांग्रेस के पदाधिकारियों और नेता भी मौके पर पहुंचे थे. मामले की जांच भी सीआईडी सीबी की ओर से की जा रही है. प्रकरण की सियासत के बीच मामले में भाजपा की ओर से गठित कमेटी पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात जाने स्थानीय ग्रामीणों और समाज के लोगों से मामले की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- Jaipur: बब्बर शेरों की दहाड़ देखकर पर्यटक हो रहे रोमांचित, प्रदेश की पहली लॉयन सफारी की शुरुआत

 इससे पूर्व मामले में कांग्रेसी की ओर से गठित टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच की थी. प्रदेश उपाध्यक्ष व रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल, आहोर विधायक छगन सिंह राजपुरोहित ,जसवंतपुरा एसडीएम राजेंद्र सिंह चादावत, एडिशनल एसपी सांचौर दशरथ सिंह भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

जालौर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news