sanchore: जलती हुई वस्तु फेंककर बदमाशों ने दुकान में लगाई आग, सामान हुआ जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362445

sanchore: जलती हुई वस्तु फेंककर बदमाशों ने दुकान में लगाई आग, सामान हुआ जलकर राख

जालोर जिले के संचोर में  पूर्व प्रधान की दुकान में बदमाशों ने जलती हुई वस्तु फेंकर आग लगा दी.  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर दोनों बदमाश बाइक पर आए थे.

sanchore: जलती हुई वस्तु फेंककर बदमाशों ने दुकान में लगाई आग, सामान हुआ जलकर राख

sanchore: जालोर जिले के संचोर में  पूर्व प्रधान की दुकान में बदमाशों ने जलती हुई वस्तु फेंकर आग लगा दी.  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर दोनों बदमाश बाइक पर आए थे.
यह भी पढ़ेंः जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन, 2 पिस्टल, 2 कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद

चितलवाना मुख्य बाजार में देर रात को बाइक पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने पूर्व उपप्रधान लक्ष्मीचंद गांधी की दुकान में आग लगा दी.अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई. हमले से दुकान पर बैठा युवक कुछ समझ पाता तब तक आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया,लेकिन आस-पास में लोगो ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. घटना की जानकारी के बाद चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरु की,लेकिन अब कर बदमाशों का सुराग नहीं मिला. 

बता दें कि, बुधवार रात साढ़े आठ बजे चितलवाना मुख्य बाजार में आरएमजीबी बैंक की तरफ से दो युवक बाइक पर सवार होकर आए थे. एक युवक ने हेलमेट लगा रखा था जबकि दूसरे युवक के मुहं पर कपड़ा बंधा हुआ था. दोनो ने पूर्व उप प्रधान लक्ष्मीचंद गांधी की दुकान के आगे बाइक रोकी और जलती हुई वस्तु फेंककर रतनपुरा वाली रोड़ से फरार हो गए. दुकान का स्टाफ कुछ समझ पाता तब तक दूकान में रखा अधिकतर सामान जलकर राख हो गया. 

जिस दुकान पर आग बदमाशो ने आग लगाई वह दुकान चितलवाना पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूरी पर है लेकिन बदमाशो के हौसलें इतने बुलंद है कि इस भीड़भाड़ वाली गली और पुलिस थाना नजदीक होने के बावजूद बदमाशों में कोई भय नहीं दिखा.  बदमाशों की इस दिनदाहड़े की घटना पर व्यापारियों ने  रोष जताते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखे तथा थाने के आगे धरने पर बैठ गए है . साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.
यह भी पढ़ेंः   Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की अधिसूचना जारी, 22 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति चुना जाना तय

Trending news