Sanchor: नरेंद्र धोबी हत्याकांड का पर्दाफाश पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को किया जब्त
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983502

Sanchor: नरेंद्र धोबी हत्याकांड का पर्दाफाश पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को किया जब्त

Sanchor news: सांचौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र के रणोदर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है.

Sanchor: नरेंद्र धोबी हत्याकांड का पर्दाफाश पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को किया जब्त

Sanchor news: सांचौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र के रणोदर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए नामजद पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को भी जब्त किया है.

 प्रेम-प्रसंग के चलते हुई मौत 

 सांचौर शहर निवासी नरेंद्र धोबी रणोदर गांव में 26 नवंबर की शाम को प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवती से मिलने गया था. जहां युवती के परिजनों ने नरेंद्र को पकड़ लिया और घर में ले जाकर ट्रैक्टर से बांध दिया और लाठियों व बेल्ट से मारपीट करनी शुरू कर दी. सुचना के बाद चितलवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची गंभीर घायलावस्था में नरेंद्र को चितलवाना थानाधिकारी द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से गुजरात रेफर कर दिया गया.

आरोपियों की भी तलाश जारी 
इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले को गंभीरता से लेते हुए सांचौर एसपी सागर राणा द्वारा विशेष टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई. जिसमें पांच नामजद आरोपी रमेश पुत्र वेनाराम, जगदीश पुत्र वेनाराम, विपुल पुत्र रमेश, भवानी सिंह पुत्र बाबू सिंह, जगदीश पुत्र तेजाराम निवासी रणोदर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से गिरफ्तार कर रही है वहीं घटना में वांछित अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

टीम में यह रहे शामिल

मृतक नरेंद्र धोबी के पिता रूपचंद ने एक लिखित रिपोर्ट पेश की जिस पर पुलिस थाना चितलवाना ने धारा 147 149 365 302 में एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करते हुए. एसपी सागर राणा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसराम बोस व उप अधीक्षक पुलिस वृत सांचौर मांगीलाल राठौड़ के निर्देशन में चितलवाना थाना अधिकारी पनालाल व सांचौर उप निरीक्षक भंवर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर करीब एक दर्जन से अधिक आरोपियों को पूछताछ के लिए दस्तयाब कर गहन पूछताछ की गई.

 जिसमें से पांच आरोपियों ने जुर्म कबूल किया नामजद पांचो आरोपियों को गिरफ्तार किया वहीं अन्य वांछित आरोपियों की तलाश की जा रही है इस दौरान वृत कार्यालय, पुलिस थाना सांचौर, पुलिस थाना चितलवाना की टीम का विशेष सहयोग रहा.

 इसे भी पढ़ें:  शिक्षक भर्ती के विवादित प्रश्नों की जांच विशेषज्ञ कमेटी से कराने का हाइकोर्ट ने दिया आदेश

Trending news