पुलिस के जाल में फस गई लुटेरी दुल्हन, अब पहुंची जेल, कहने पर तीस हजार रु. लेकर की थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201321

पुलिस के जाल में फस गई लुटेरी दुल्हन, अब पहुंची जेल, कहने पर तीस हजार रु. लेकर की थी शादी

 जालोर के सांचोर की सरवाना पुलिस ने फर्जी शादी करके धोखाधड़ी करने वाली लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सीआई किशनाराम ने बताया कि दांतिया निवासी 30 वर्षीय सोहनसिंह राजपुत ने पुलिस थाना सरवाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस के जाल में फस गई लुटेरी दुल्हन.

सांचोरः जालोर के सांचोर की सरवाना पुलिस ने फर्जी शादी करके धोखाधड़ी करने वाली लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सीआई किशनाराम ने बताया कि दांतिया निवासी 30 वर्षीय सोहनसिंह राजपुत ने पुलिस थाना सरवाना में रिपोर्ट देकर बताया कि मुराद खां पुत्र हक्के खां निवासी दांतिया ने उसके दोस्त गणपतसिंह चौहान डीसा के साले कीर्तिसिंह की लड़की से शादी करवाने का बोला.

ओर कहा कि इसके लिए 5 लाख रुपए देने पड़ेंगे. जिसके बाद पीड़ित व उसके परिवार वालों को 20 वर्षीय लड़की का फोटो दिखाया गया. ऐसे में पीड़ित झांसे में आ गया. अपने घर वालों से बात करके शादी की बात पक्की कर दी. उसके बाद 26 मई को मुराद खान ने पीड़ित को बताया कि गणतसिंह के घर किसी की मौत हो चुकी है. ऐसे में चार पांच लोग चलो और लड़की की शादी कर देते हैं. इसके बाद पीड़ित सहित कुछ लोग डीसा स्थित गणपतसिंह के घर पर पहुंचे. जहां पर पैसे व जेवरात लेकर लड़की के साथ शादी करके घर भेज दिया.

 रविवार को सुबह पीड़ित के घर पर आसपास की महिलाएं आई और फोटो निकालने लगी तो पता लगा की जिस लड़की का फोटो दिखाया और शादी की गई लड़की दोनों अलग-अलग हैं. इसके बाद पुलिस द्वारा मामले में कड़ाई से पूछताछ करने पर फर्जी दुल्हन ने पूरा खुलासा कर दिया. मामले में पुलिस ने हिना पुत्री कालुभाई पत्नी रफीकशेख निवासी हसन नगर आवास हिम्मतनगर हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें फर्जी दुल्हन ने खुलासा किया की मात्र 30 हजार रुपए लेकर लोगों के कहने पर शादी की है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार फर्जी दुल्हन हीना को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने फर्जी दुल्हन को जेल भेज दिया.

Trending news