Jalore news: जालोर से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, आबकारी विभाग ने ऐसे दिखााई कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832957

Jalore news: जालोर से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, आबकारी विभाग ने ऐसे दिखााई कमाल

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल आबकारी विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. आबकारी विभाग की टीम ने 379 कार्टून पंजाब निर्मितअवैध शराब जब्त की है. 

Jalore news: जालोर से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, आबकारी विभाग ने ऐसे दिखााई कमाल

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल आबकारी विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. आबकारी विभाग की टीम ने 379 कार्टून पंजाब निर्मितअवैध शराब जब्त की है. जो तेल के टैंकर में गुजरात ले जाई जा रही थी. हालांकि कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिसकी आंखों में धूल झोंकने के लिए टैंकर में रखकर अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी. लेकिन आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी मात्रा में अवैध शराब सांचौर नेशनल हाईवे से एक तेल टैंकर में से जब्त की  और जब टैंकर की जांच की तो शराब से भरा हुआ था. 

आबकारी निरीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सांचौर नेशनल हाईवे 68 पर तेल टैंकर में अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है. जिस पर टीम ने दबिश देकर तेल टैंकर का ढक्कन खोलकर देखा तो उसमें पंजाब निर्मित अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थी. तेल टैंकर में से 379 कार्टून अवैध शराब बरामद की गई. वही, कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी मौके से फ़रार हो गया. यह टैंकर गुजरात नंबर का है. आबकारी अधिकारियों का कहना है कि यह पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब को अवैध रूप से गुजरात ले जा रहा था.

यह भी पढ़े- Video: सपना चौधरी को टक्कर दे रहा नखरीली मानवी का डांस, अदाएं देख मदहोश हो गए लोग

तेल टैंकर में छुपाकर शराब की सप्लाई
बतादे कि शराब तस्करों ने पुलिस को शक नहीं हो इसके लिए नया आइडिया अपनाया. और तेल टैंकर में अवैध शराब जी छिपाकर परिवहन किया जा रहा था. लेकिन आरोपी इस टैंकर में पंजाब निर्मित अवैध शराब को भरकर उसे ठिकाने तक पहुंचा पाते, इससे पहले ही आबकारी विभाग ने पकड़ लिया. ओर आबकारी अधिनियम में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. तेल टैंकर गुजरात नंबर का है. संभवतया शराब को तस्करी कर गुजरात ले जाया जा रहा था. बरामद की गई शराब अलग अलग ब्रांड की है. जिसमें पंजाब निर्मित शराब सबसे ज्यादा है.

Trending news