Jalore : सरकारी टीचर का अपहरण- मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख देने पर छोड़ा, अब वीडियो वायरल करने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1641302

Jalore : सरकारी टीचर का अपहरण- मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख देने पर छोड़ा, अब वीडियो वायरल करने की धमकी

राजस्थान के जालोर के सांचोर में एक सरकारी स्कूल के टीचर के अपहरण, मारपीट और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

Jalore : सरकारी टीचर का अपहरण- मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो, 10 लाख देने पर छोड़ा, अब वीडियो वायरल करने की धमकी

Jalore : राजस्थान के जालोर के सांचोर के खारा के सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक भेराराम बिश्नोई का अपहरण कर उनके साथ बुरी तरह मारपीट की घटना सामने आई है. पीड़ित शिक्षक ने सांचौर पुलिस को रिपोर्ट देकर बताए घटनाक्रम के मुताबिक वो सांचौर में परिचित की कार में बैठा था.

 इस कार में एक युवती भी थी. बाद में दूसरी कार से आए तीन लोगों ने शिक्षक और युवती का अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद मारपीट कर पूरी रात 100 किमी तक कार से घुमाते रहे. बदमाशों ने 20 लाख रुपए की डिमांड की. बाद में 10 लाख रुपए में सौदा तय होने के बाद जालोर-बाड़मेर की सीमा पर गांधव के पास छोड़कर फरार हो गए.

 बदमाशों से छूटने के बाद सांचौर थाने पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है थाना प्रभारी निरंजन प्रताप सिंह के मुताबिक सरकारी शिक्षक भेराराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि कारोला गांव के पास से कुछ बदमाश उसका अपहरण करके ले गए और उसके साथ मारपीट करके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांग रहे है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित शिक्षक भेराराम ने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की शाम को अपने परिचित जोगाऊ निवासी लादूराम का फोन आया. उसने घरेलू काम होने की बात कहते हुए सांचौर बुलाया. शाम को 8 बजे बस से सांचौर पहुंचा तो लादूराम ने डिस्कॉम ऑफिस के पास उतरने का बोला. उसके कुछ समय बाद लादूराम के साथ स्विफ्ट कार में बैठकर कारोला की तरफ जा रहे थे. उसी कार के पीछे की सीट पर एक युवती बैठी थी. कारोला पहुंचने पर एक दूसरी कार आई और तीन बदमाश पहली कार में बैठ गए.

युवती और मेरे साथ अश्लील वीडियो बना दिया. उसके बाद बदमाश पूरी रात युवती के साथ वीडियो बनाते रहे और मारपीट करते हुए 20 लाख रुपए की डिमांड की. सुनसान जगह लेकर गए. उसके बाद अलग-अलग गांवों में पूरी रात घुमाया और मारपीट की. बदमाशों ने रातभर में करीबन 100 किमी से ज्यादा जालोर और बाड़मेर जिले की सीमा में लेकर गए.

युवती के साथ बनाए अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगे. आखिर में जान बचाने के लिए 10 लाख देने का वादा करने पर बदमाशों ने गांधव छोड़ दिया. बदमाश रुपए के लिए लगातार विदेशी नंबर से कॉल कर रहे थे. थाने पहुंचने के बाद भी वॉट्सएप कॉल कर बाड़मेर के चौहटन चोराहे पर पैसे पहुंचाने की बात कहने के साथ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देते रहे.

 

 

Trending news