भाजपा राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर की प्रेसवार्ता, कही ये बड़ी बात
Advertisement

भाजपा राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर की प्रेसवार्ता, कही ये बड़ी बात

सांचौर न्यूज: रहाटकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कार्यकर्ताओं का बहुत अच्छा समूह है बूथ तक रचना है 

भाजपा राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर की प्रेसवार्ता, कही ये बड़ी बात

सांचौर न्यूज: भाजपा राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर सांचौर पहुंचीं. जहां चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भाग लिया और प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी चारों राज्यों में अपने संगठन के साथ चुनाव को जीतने के लिए तैयार हैं.

रहाटकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कार्यकर्ताओं का बहुत अच्छा समूह है बूथ तक रचना है साथ ही केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी वर्गो के लिए कार्य किया है. जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है उसी को लेकर राजस्थान के रण को जीतने का दावा किया.

 गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए तुष्टिकरण की राजनीति करने पेपर लीक को लेकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने, किसानों के साथ वादाखिलाफी, बलात्कार, अत्याचार, के आरोप लगाए. साथ ही कहा कि गैंगरेप के मामले में राजस्थान को नम्बर वन बना दिया है. हर साल हजारों गैंगरेप होते हैं इसी के साथ साथ नाबालिग बच्चीयों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया.

इसी के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा की हिन्दूओं को शोभायात्रा की परमिशन नहीं दी जाती है कितनी जगहों पर राम दरबार ढहाए शिवलिंग को तोड़ा गया है और आतंकवादी संगठन को परमीशन दी जा रही है और भेदभाव किया जा रहा है. जिसको लेकर जनता त्रस्त है तकलीफ में है. जिससे यह सामने आ रहा है कि हम जहां भी जा रहे हैं अपार समर्थन मिल है. सम्पूर्ण बहुत के साथ भाजपा की सरकार बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि सांचौर में भी लोगों का देवजी भाई पटेल को समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस सरकार की वजह से लोग तंग है. सड़क पानी और अपराध को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देवजी ने तीन बार सांसद रहते हुए बहुत अच्छा काम किया है आगे भी इन्हीं के नेतृत्व में सांचौर का विकास होगा . साथ ही कहा की टिकट कटने की वजह से हमारे दो भाई रूठे हुए हैं उन्हें हम मनाएंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

 

Trending news