पाली रेंज आईजी पहुंचे सांचौर, क्राइम पर कन्ट्रोल को लेकर ली बैठक... आम लोगों से लिए सुझाव
Advertisement

पाली रेंज आईजी पहुंचे सांचौर, क्राइम पर कन्ट्रोल को लेकर ली बैठक... आम लोगों से लिए सुझाव

राजस्थान न्यूज: आईजी ने कहा कि अगर कोई अपराधी अपराध करता है तो उसको मामले की धाराओं के तहत कठोर सजा मिलनी चाहिए.

पाली रेंज आईजी पहुंचे सांचौर, क्राइम पर कन्ट्रोल को लेकर ली बैठक... आम लोगों से लिए सुझाव

सांचौर न्यूज: पाली रेंज के महानिरीक्षक ओमप्रकाश सांचौर पहुंचे जहां पुलिस थाने में आम लोगों के साथ संवाद कर जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली. आईजी ओमप्रकाश के सांचौर पहुंचने पर पुलिस थाना व पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

 इस दौरान उनकी अवैध मादक पदार्थ के तस्करों, शराब तस्करों और हार्डकोर अपराधों को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ चर्चा हुई. साथ ही ग्राम रक्षक दल, पुलिस मित्र, सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक कर क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर सुझाव लिए और पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए गए.

आईजी ओमप्रकाश ने बताया कि नया जिला है गुजरात राज्य और अंतर्राष्ट्रीय सीमा से नजदीक है इसलिए यहां का क्राइम अलग तरह का है. एसपी सागर राणा की प्रशंसा करते हुए कहा कि नया जिला है एसपी युवा है. नई टीम है कम समय में अच्छा काम कर के बताया है. इंफ्रास्ट्रक्चर को डेवलप किया है. 

साथ ही कहा की संसाधन उपलब्ध करवाने हैं उसके बाद और अच्छे ढंग से बेहतरीन पुलिसिंग देखने को मिलेगी. आईजी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए अवैध मादक पदार्थ और शराब तस्करी से जुड़े नेटवर्क पर अंकुश लगाने की बात कही. साथ ही महिला को साथ हो रहे अत्याचार के मामलों और गंभीर धाराओं के मामलों में पुलिस को निष्पक्ष जांच कर अपराधियों को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए निर्देशित किया. ऐसा नहीं होने पर जांच अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की भी बात कही.

आईजी ने कहा कि अगर कोई अपराधी अपराध करता है तो उसको मामले की धाराओं के तहत कठोर सजा मिलनी चाहिए. अगर उस मामले में कुछ दिनों में अपराधी जमानत पर बाहर आता है तो यह गलत है जांच अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करूंगा.

Trending news