Jalore: रात में लड़की का किया किडनेप, फिर होटल में ले जा कर की हैवानियत, भाग कर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353459

Jalore: रात में लड़की का किया किडनेप, फिर होटल में ले जा कर की हैवानियत, भाग कर बचाई जान

Jalore: रात में लड़की को पहले किडनेप किया गया, फिर होटल में ले जा कर हैवानियत की गई. हालांकि लड़की ने रात में भाग कर अपनी जान बचाई.

Jalore: रात में लड़की का किया किडनेप, फिर होटल में ले जा कर की हैवानियत, भाग कर बचाई जान

Jalore: जालोर जिले के भीनमाल में नाबालिक के साथ की दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस को जिस तरीके से रिपोर्ट दी गई है उसके अनुसार बताया गया है कि दो लोगों ने पहले नाबालिक लड़की का अपहरण किया और उसके बाद भीनमाल के एक होटल में लाकर के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

पीड़िता ने बताया कि रात के समय जब दोनों को नींद आई तो लकड़ी वहां से भाग करके झाड़ियों में छुप गई. उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और परिजनों की मदद से पुलिस को रिपोर्ट दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इधर, भीनमाल पुलिस ने जालोर के राजकीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया तो वहीं बड़ी संख्या ग्रामीणों भी पूरे प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पहुंचे. जिस तरीके से पीड़िता ने बताया है कि दोनों लोगों ने उसे गाड़ी में डालकर पहले भीनमाल लेकर आए और उसके बाद एक अनजान होटल में ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. जैसे तैसे करके उन दोनों लोगों को रात के समय नींद आई तो वह वहां से भाग गई और पास के एक गांव पहुंची और वहां पर झाड़ियों में छुप कर बैठ गई. उसके बाद पुलिस ने के पास पहुंच कर सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. अभी पुलिस दोनों अज्ञात लोगों के तलाश में जुटी हुई.

Reporter- Dunger Singh

जालोर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़े- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

ये भी पढ़े- जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Trending news