Jalore: LDM कार्यक्रम में बोले पुखराज पाराशर, सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1813858

Jalore: LDM कार्यक्रम में बोले पुखराज पाराशर, सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए

Congress Workshop: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाये जा रहे लिडरसिप डेवलपमेंट मिशन ( एल डी एम) कार्यक्रम में पुखराज पाराशर ने कहा कि सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का कार्य हम सबको बहुत ही जिम्मेदारी से करना चाहिए. 

Jalore: LDM कार्यक्रम में बोले पुखराज पाराशर, सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए

Congress Workshop : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाये जा रहे लिडरसिप डेवलपमेंट मिशन ( एल डी एम) कार्यक्रम की एक दिवसीय कार्यशाला का राजस्थान SC वित्त व विकास आयोग के अध्यक्ष व LDM के राजस्थान प्रभारी डॉ. शंकर यादव, जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर एवम कांग्रेस जिलाध्यक्ष भवरलाल मेघवाल की अध्यक्षता में विजय पैराडाइज में सम्पन्न हुई.

सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए- पुखराज पाराशर

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. शंकर यादव ने कहा कि एलडीएम के तहत 59 एसी, एसटी आरक्षित सीटें कांग्रेस पार्टी राजस्थान में जितेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन को मजबूती देने और युवाओं को कांग्रेस पार्टी में प्रतिनिधित्व देने के लिए यह कार्यक्रम उदयपुर चिंतन शिविर के बाद निकले निचोड़ के चलते एआईसीसी ने शुरू किया है.

जालोर सीट को विजय बनाने की अपील-  पाराशर

इसके लिए विधानसभा कांग्रेस कमेटी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी पर प्रभारी लगाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी स्वयं युवाओं को आगे बढ़ाने की बात निरंतर कर रहे हैं. इसी के तहत यह प्रोग्राम शुरू किया गया है.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पुखराज पाराशर ने कहा कि सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का कार्य हम सबको बहुत ही जिम्मेदारी से करना चाहिए. उन्होंने समस्त कांग्रेसजनों से एक जुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में जालोर सीट को मजबूती से विजय बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि पार्टी से टिकट मांगना सभी का अधिकार है लेकिन आलाकमान द्वारा किसी एक व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने पर उसे विजय बनाना हम समस्त कार्यकर्ताओं का कर्तव्य भी है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम संभाग प्रभारी राकेश मीना ने कहा हमें विधानसभा क्षेत्र जालोर में बूथ स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ताओ की बदौलत कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करना होगा.

कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करना होगा- राकेश मीना

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि एससी (SC) वाले एक होकर एक नाम पर विचार करे तो जीत निश्चित है. उन्होंने राजस्थान सरकार द्वारा चलाई जा रही लोककल्याकारी योजनाओं का बूथ स्तर तक प्रचार प्रसार करने की अपील की. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में आपसी मतभेद भुलाकर कार्यकर्ताओं संगठित होने का आहवान किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: महिला तहसीलदार को घोड़े पर बैठाकर निकाली गई रैली, जानिए क्या है वजह

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा इस कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्यों की सौगाते मिली है हमे इन कार्यो की बदौलत जनता तक विकास की बातों को पहुंचाना पडे़गा.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल ने पार्टी की रीति निती पर प्रकाश डालते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताने का संकल्प दोहराया. कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता योगेन्द्र सिंह कुम्पावत ने किया.

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम को पूर्व प्रधान रमिला मेघवाल, पूर्व सभापति इंदु परिहार, डॉ.भरत कुमार, सवाईसिह,ज़ुल्फ़िकार अली भुट्टो,शैतानसिह धनानी,सुरजसिह सुराणा,मांगीलाल खरल,लक्ष्मण साखला आदि ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर जिला महासचिव शहजाद अली, वरिष्ठ कांग्रेसी सूरज सिंह सुराणा,पीसीसी सदस्य उम सिंह राठौड़, ब्लॉक अध्यक्ष भोमाराम मेघवाल,महिला जिलाध्यक्ष शोभा सुंदेशा,लाल सिंह धानपुर, खीमाराम चौधरी,कृष्ण कुमार मेघवाल,पन्ने सिंह, ममता माली, भवरसिंह आवलोज, ईश्वर सिंह बालावत, सहित तमाम कांग्रेसजन मौजूद थे.

Trending news