Jalore News: वीडियो बनाकर वायरल की दे रहा था धमकी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jalore News: वीडियो बनाकर वायरल की दे रहा था धमकी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jalore News: जालौर के सांचौर शहर में एक कपड़े की दुकान से टॉयल रूम में हिडन कैमरे से वीडियो बनाने और फिर उसे वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है, सांचौर पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jalore News: जालौर के सांचौर शहर में पिंक लेडी नाम की रेडीमेड कपड़ों की दुकान ट्रॉयल रूम में गुप्त कैमरा लगाकर युवतियों के वीडियों बनाने,वायरल करने की धमकी देकर दस लाख रुपए की डिमांड करने के मामले में सांचौर पुलिस ने खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने वीडियो कॉल पर बात करते हुए फोन की स्क्रीन रिकॉर्डिंग करके पीड़िता को ब्लैकमेल का प्रयास किया था.

 बदनाम करने की धमकी दे 10 लाख रुपए मांगे थे

सांचौर पुलिस अधीक्षक हरी शंकर ने बताया कि शहर के एक युवक ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने में अश्लील वीडियो को वायरल कर समाज में बदनाम करने की धमकी दे 10 लाख रुपए मांगे थे. इसके बाद पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों ने पीड़िता से वीडियो कॉल पर बात करते हुए स्क्रीन रिकॉर्डिंग करते हुए वीडियो बनाया था.

उसके बाद उसको वायरल करके बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमैक किया जा रहा था. इसके चलते पुलिस ने आरोपी राहुल कुमार दर्जी निवासी सांचौर व पंकज कुमार सोनी निवास सांचौर गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से जांच पड़ताल में सामने आया कि घर के पास दुकान होने के चलते आरोपियों की महिला से जान पहचान हो गई इसके बाद वीडियो कॉल पर बात करते हुए आरोपी ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर ली यह रिकॉर्डिंग राहुल ने उसके दोस्त को दी थी उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर विवाहिता की परिजनों को वीडियो दिखाकर पैसों के डिमांड की थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan news: ये लोग जिंदगी भर नहीं कर पाएंगे सरकारी नौकरी के लिए आवेदन,लिस्ट में आ गया नाम

 

 

Trending news