जालोर के चितलवाना में राजस्वकर्मियों और ग्राम विकास अधिकारियों ने भी काम बंद कर शुरू किया सामूहिक अवकाश
Advertisement

जालोर के चितलवाना में राजस्वकर्मियों और ग्राम विकास अधिकारियों ने भी काम बंद कर शुरू किया सामूहिक अवकाश

Jalore News: जालोर के चितलवाना उपखण्ड मुख्यालाय पर राजस्वकर्मियों और ग्राम विकास अधिकारियों ने भी मांगों को लेकर काम बंद कर दिया हैं. कर्मचारी काम बंद कर सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं. जिसके बाद लोगों को दफ्तरों में अपने काम के लिए भटकना पड़ रहा है.

 

जालोर के चितलवाना में राजस्वकर्मियों और ग्राम विकास अधिकारियों ने भी काम बंद कर शुरू किया सामूहिक अवकाश

Jalore, chitalwana: चितलवाना उपखण्ड मुख्यालाय पर मंत्रालयिक कर्मचारियों के बाद राजस्वकर्मियों और ग्राम विकास अधिकारियों ने भी काम बंद कर दिया हैं.मंत्रालयिक कर्मचारी और राजस्वकर्मी कामकाज बंद कर सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं इससे सरकारी दफ्तरों में फाइलों का मूवमेंट बंद हो गया है विभागों का काम प्रभावित हो रहा हैं

मंत्रालयिक कर्मचारी ने जहां 11 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर है वहीं राजस्वकर्मी भी राज्य सरकार से हुए समझौता लागू करने की मांग को लेकर दो दिन से सामूहिक अवकाश पर हैं और कल से ग्राम विकास अधिकारियों ने भी पूर्व में हुए समझौते को लागू करने की मांग को लेकर हड़ताल शुरू कर दी है यानि की हड़ताल का असर ग्राम पंचायत से लेकर बड़े सरकारी दफ्तरों में देखने को मिल रहा हैं.

मंत्रालयिक कर्मचारियों और राजस्वकर्मियों, ग्राम विकास अधिकारियों के काम बंद करने से सरकारी दफ्तरों में कामकाज ठप हो गया है.पटवारी से लेकर तहसीलदारों ने सामूहिक अवकाश पर रहने से प्रदेश में मूल निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र, हैसियत प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लोग परेशान हो रहे है.राजस्वकर्मियों के हड़ताल पर जाने से नामांतरकरण, जमाबंदी, सीमाज्ञान, बैंक के रहन, लैंड कंवर्जन, गिरदावरी सहित अन्य काम काज नहीं हो सके.सबरजिस्ट्रार दफ्तर बंद रहने से जमीन की रजिस्ट्री नहीं हो सकी. साथ ही उपखण्ड के नेहड़ क्षेत्र के दूरदराज के इलाकों से आने वाले लोगों को बैरंग लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें...

ये है अक्षय तृतीया की पूजन विधि और खरीदारी का शुभ मुहूर्त, इन उपायों से आएगी खुशहाली

Parshuram Jayanti 2023 Wishes: परशुराम जयंती पर अपनों को भेजें ये खास शुभकामना संदेश

MI VS PBKS Dream11 Prediction, Best Team: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच जंग आज, IPL में ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news