जालोर- सावन में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे नीलकंठ महादेव मंदिर , परिवार समेत किया जलाभिषेक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780495

जालोर- सावन में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे नीलकंठ महादेव मंदिर , परिवार समेत किया जलाभिषेक

Jalore News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जिले के भीनमाल शहर के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने न के अवसर पर नीलकंठ महादेव के मंदिर में परिवार समेत जलाभिषेक किया. और संजीवनी घोटाले को लेकर कांग्रेस सरकार परह तंज कसा.

,Gajendra Singh Shekhawat in Neelkanth Mahadev Temple

Jalore News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जिले के भीनमाल शहर के दौरे पर रहे.जालोर जिले में केबिनेट मंत्री ने  सावन के अवसर पर नीलकंठ महादेव के मंदिर में परिवार समेत जलाभिषेक किया. साध ही दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए. जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

 मुख्यमंत्री  सार्वजनिक रूप से माफी मांग ले अन्यथा - शेखावत
 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सार्वजनिक रूप से माफी मांग ले अन्यथा उनकी भी उनके लीडर्स जैसी गति होनी है. कैबिनेट मंत्री  शेखावत ने कहा कि संजीवनी मामले में उनके परिवार को बेवजह घसीटा गया।  जिस प्रकार से उनके नेता के प्रति न्यायालय ने आदेश दिया है, उसके बाद देशभर में कांग्रेसी सत्याग्रह कर रहे है. मुख्यमंत्री गहलोत माफी नहीं मांगते है तो शायद कुछ दिनों बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को राजस्थान में भी सत्याग्रह करना पड़ सकता है।

2013 में भी कांग्रेस अति उत्साह में थी- शेखावत 
 शेखावत ने आगे तंज भरे लहजे में कहा कि वर्ष 2013 में भी कांग्रेस अति उत्साह में थी, लेकिन हाल क्या हुआ वो सब जानते है। इस बार भी राजस्थान में भी जनता ने संकल्प लिया है। पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के एक बयान पर शेखावत ने कहा कि आरएसएस एक विचार का प्रवाह है, डोटासरा अभिमान के पहाड़ पर खड़े है, उनका अस्तित्व अपने आप समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराध इतना बढ़ चुका है कि हर कोई परेशान है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चुनाव में भूमिका पर कहा कि वसुंधरा राजे उनकी वरिष्ठ नेता है, उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। हालांकि यह भी कहा कि चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा। 

 श्याम मंदिर और नीलकंठ महादेव में की पूजा- अर्चना
बता दें कि जलशक्ति मंत्री गंजेद्र सिंह शेखावत शुक्रवार को  दिल्ली से सीधे वायुयान से सिरोही पहुंचे. जहां से वह परिवार समेच  कार से भीनमाल पहुंचे. वहां उन्होंने सबसे पहले वाराह श्याम मंदिर में दर्शन करने के बाद नीलकंठ महादेव मंदिर में सपरिवार अभिषेक किया. उसके बाद शाम को सिरोही होते हुए दिल्ली रवाना हुए. इस दौरान भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी समेत कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

 

Trending news