जालोर में लुटेरी दुल्हन की नहीं गली दाल, प्लानिंग करते समय घरवालों ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643754

जालोर में लुटेरी दुल्हन की नहीं गली दाल, प्लानिंग करते समय घरवालों ने पकड़ा

Jalore News: जालोर जिले के भीनमाल से है जहां पर भीनमाल पुलिस ने शादी कर धोखाधड़ी करने के आरोप में एक लुटेरी दुल्हन और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है. दासपा गांव के रहने वाले जयेश कुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट पेश कर मामले को विस्तार से बताया है.

 जालोर में लुटेरी दुल्हन की नहीं गली दाल, प्लानिंग करते समय घरवालों ने पकड़ा

Jalore News: जालोर जिले के भीनमाल से है जहां पर भीनमाल पुलिस ने शादी कर धोखाधड़ी करने के आरोप में एक लुटेरी दुल्हन और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है. दरअसल. थाना क्षेत्र के दासपा गांव के रहने वाले जयेश कुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि हाल ही में मध्यप्रदेश से राजेन्द्र कुमार जैन का उसके पास फोन आया कि वह मैरिज ब्यूरो चलाते हैं. जिसके बाद उसने 2 अप्रैल को मध्यप्रदेश के इंदौर जाकर मैरिज ब्यूरो के राजेन्द्र जैन से संपर्क किया, तो एक निशा ठाकुर नाम की लड़की से शादी करवाने की बात कही. जिसके बदले में 4:50 लाख रुपए की मांग की.

fallback

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

पीड़ित जयेश ने अपने घरवालों से 1 लाख 50 हजार मंगवाकर राजेंद्र कुमार को दिए और बाकी 3 लाख रुपए दुल्हन को लेकर दासपा गांव आने पर देने का तय किया गया. 4 अप्रैल को जयेश ने निशा ठाकुर उर्फ निशागिरी नामक लड़की से मध्यप्रदेश में विवाह करके अपने गांव दासपा लेकर आया और गांव में लड़की के परिजनों को 3 लाख रुपए भी दे दिए. दो दिन बाद यानि 6 अप्रैल मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर निवासी सूरज पटेल दासपा गांव आया और कहने लगा कि दुल्हन के रिश्तेदारों में किसी की मृत्यु हो गई है. इसलिए उसको लेने आया है. जिसके बाद रात को युवक दासपा गांव में रूका. इसके बाद सुबह जब दुल्हन और उसका सहयोगी भागने की प्लानिंग करने लगे तो परिजनों को इसकी भनक लग गई. जिस पर परिवार वाले दोनों को लेकर भीनमाल थाने पहुंचे. पुलिस ने बताया कि आरोपी दुल्हन और उसका सहयोगी मध्यप्रदेश भागने की फिराक में थे. लेकिन आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है जिससे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

Trending news