Jalore news: शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी की हत्या मामले में धरना समाप्त, परिजनों ने शव उठाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816933

Jalore news: शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी की हत्या मामले में धरना समाप्त, परिजनों ने शव उठाया

Jalore today news: राजस्थान के जालोर जिले में शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी की हत्या के मामले में मोर्चरी के आगे चल रहा धरना समाप्त हो गया है. परिजनों ने धरना समाप्त कर शव उठा लिया और उनके गांव नागोलड़ी में अंतिम संस्कार किया. 

 Jalore news: शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी की हत्या मामले में धरना समाप्त, परिजनों ने शव उठाया

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले में शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी की हत्या के मामले में मोर्चरी के आगे चल रहा धरना समाप्त हो गया है. परिजनों और पुलिस अधिकारियों के बीच कई दौर की वार्ता चली और आखिर में परिजनों ने नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस ने विश्वास दिलाया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर लेंगे. उसके बाद परिजनों ने धरना समाप्त कर शव उठा लिया और उनके गांव नागोलड़ी में अंतिम संस्कार किया.

यह भी पढ़े- इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना

बताया जा रहा है कि लक्ष्मण देवासी के खिलाफ गुजरात मे शराब तस्करी के सबंध में कई मामले दर्ज थे और लक्ष्मण देवासी गुजरात पुलिस के सामने सरेंडर करने जा रहा था. लक्ष्मण देवासी इंदिरा कॉलोनी से रवाना होकर गुजरात पुलिस के पास जा रहा था. मुख्य चार रास्ते से थोड़ा आगे जाते ही बदमाशों ने रास्ता रोककर उस पर गोलियां बरसा दीं. जिसमें उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े- दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम

मामले की गंभीरता को देखते हुए पाली रेंज के आईजी राघवेंद्र सुहासा भी देर शाम सांचोर पहुंचे और सांचोर सब जेल का निरीक्षण किया. उनके निर्देशन में पुलिस की टीमों ने सांचोर सब जेल में भी दबिश दी.वहीं संदिग्ध आरोपियों की तलाश में आईजी के निर्देशन में कई टीमें रवाना की है, आईजी ने कहा कि पुलिस को इस हत्या के मामले में अहम सुराग मिले है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेंगे.

यह भी पढ़े- Banswara: मानगढ़ धाम से राजस्थान और MP की 72 सीटों का साधने की जुगत में लगे हैं राहुल गांधी...?

 

Trending news