Jalore: बालक भगत सिंह राजपुरोहित हत्याकांड अभी तक नहीं हुआ खुलासा, पिता ने दिया अनशन पर बैठने की चेतावनी
Advertisement

Jalore: बालक भगत सिंह राजपुरोहित हत्याकांड अभी तक नहीं हुआ खुलासा, पिता ने दिया अनशन पर बैठने की चेतावनी

Jalore news:  जिले के मुडी गांव के बहुचर्चित 5 वर्षिय बालक भगवतसिंह राजपुरोहित हत्याकांड में लगभग दो महिने गुजरने के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करने एवं राजपुरोहित समाज सहित सर्व समाज में भारी आक्रोश.

 Bhagat Singh Rajpurohit

Jalore news:  जिले के मुडी गांव के बहुचर्चित 5 वर्षिय बालक भगवतसिंह राजपुरोहित हत्याकांड में लगभग दो महिने गुजरने के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करने एवं राजपुरोहित समाज सहित सर्व समाज में भारी आक्रोश होने से परिजनों ने राजस्थान के मुख्य मंत्री भजनलाल शर्मा एवं उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी, उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचन्द बैरवा, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बैडम व डी.जी.पी. यू.आर.साहु ,आई.पी.एस. दिनेश एम.एन. सहित 21 मंत्रियों एवं उच्च अधिकारियों से मिलकर ज्ञापन दिया .

10 दिवस में अपराधियों की गिरफ्तारी
 उक्त मामले में जो अपराधि है उनको तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने व जिन अधिकारियों ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया. उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की एवं पीड़ित बालक के पिता ने 10 दिवस में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित परिवार के साथ सर्व समाज द्वारा अनशन पर बैठने एवं महा पंचायत बुलाने की बात कही.

अनशन पर बैठने  की बात 
आपको बता दें कि राजस्थान के जालौर जिले के मुडी गांव के बहुचर्चित 5 वर्षिय बालक भगवतसिंह राजपुरोहित की 2 माह पहले हत्या कर दी गई थी. जिसको अभी 2 महिने बीत गए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी प्रकार का कार्रवाई नहीं की गई. जिसको लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करने एवं राजपुरोहित समाज सहित सर्व समाज में भारी आक्रोश दिखा. पीड़ित बालक के पिता ने 10 दिवस में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अनशन पर बैठने  की बात कही. 

यह भी पढ़ें: पधारे प्रभु श्रीराम.... सीकर में हुआ राम नाम की दौड़ का आयोजन

Trending news