BJP ने राजस्थान बजट को बताया खोखले वादों का पिटारा, कहा- सरकार जनता को बहला रही है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1572726

BJP ने राजस्थान बजट को बताया खोखले वादों का पिटारा, कहा- सरकार जनता को बहला रही है

Jalore News: भाजपा ने कहा कि राजस्थान सरकार ने अपने अंतिम बजट में भी जालोर जिले के साथ फिर भेदभाव किया है. राजस्थान सरकार ने केवल चुनावी लोलीपॉप हाथ में देकर लोगों को बहलाने का काम किया. 

BJP ने राजस्थान बजट को बताया खोखले वादों का पिटारा, कहा- सरकार जनता को बहला रही है

Jalore News: जिला मुख्यालय पर स्थित भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा राजस्थान कांग्रेस सरकार को घेरा. प्रेस वार्ता में सरकार की विभिन्न योजनाओं सहित बजट और घोषणाओं के कार्यों की समीक्षा भी की गई. 

प्रेसवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस सरकार ने अपने अंतिम बजट में भी जालोर जिले के साथ पुनः भेदभाव किया है. राजस्थान सरकार ने केवल चुनावी लोलीपॉप हाथ में देकर जिलेवासियों को बहलाने का काम किया. 

जिलाध्यक्ष राव बोरली ने कहा कि जालोर जिले के पिछड़ेपन और विकास के लिए कोई भी महत्वपूर्ण घोषणा इस बजट में नहीं को गई हैं. जालोर की जनता के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. राजस्थान सरकार के पिछले बजट में को गई घोषणाएं अभी तक पूरी नहीं हुई है, कागजी बजट पेश करके आम जनता को गुमराह करने का कार्य अशोक गहलोत द्वारा किया जा रहा है.

जालोर जिले में सड़कों की स्थित पर उन्होंने कहा कि जिले की संपूर्ण सड़कें क्षतिग्रस्त हैं. जिले में लंबे समय से सड़को की दुर्दशा को लेकर जनता द्वारा सड़कों के मरम्मत की मांग की जा रही है, लेकिन सड़कों की मरम्मत का कार्य भी नहीं किया गया. रामसीन से रानीवाड़ा वाली सड़क, सिवाड़ा से नरसाना वाली सड़क सहित परावा से भीनमाल वाली सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हैं. इन सड़कों पर मरम्मत का काम कछुआ चाल से हो रहा है. 

जालोर जिले में मुख्य टोल रोड भी क्षतिग्रस्त हैं, जिसके माध्यम से आमजन से वसूली की जा रही है. सड़कों को सही करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ कई बार प्रदर्शन भी किया, लेकिन सरकार आंख, कान, बंद करके सो रही है.

कांग्रेस नेताओं द्वारा सितंबर में भीनमाल शहर को पानी देने के वादे पर बताया कि भीनमाल शहर आज भी पानी का इंतजार कर रहा है. सितंबर बीते 5 महीने हो गए, लेकिन भीनमाल शहर सहित पूरा जिला शुद्ध पेयजल के लिए तरस रहा है.

किसानों की समस्याओं को लेकर उन्होंने बताया की किसान वर्ग में कृषि कार्य के लिए मात्र 2 से 3 घंटे बिजली उपलब्ध करवाई जा रही है, जो सर्दी में रात को दी जा रही है. कांग्रेस सरकार द्वारा किसान भाइयों के साथ नाइंसाफी हो रही हैं, लेकिन सरकार सिर्फ घोषणाओं में व्यस्त है. 

प्रदेश के छात्रों के साथ कांग्रेस सरकार द्वारा बड़ा अन्यायपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. पिछले चार वर्षों में राजस्थान में आयोजित सभी परीक्षाओं के पेपर लीक होना, परीक्षाओं के उपरांत परिणाम रोकना और परिणाम के बाद नियुक्ति न देकर, युवाओं के साथ अन्यायपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. 

राजस्थान में बढ़ते अपराधों के संबंध में उन्होंने कहा कि राजस्थान आज महिला अपराध में देश में सबसे आगे हैं, जो प्रदेशवासियों के लिए अपमान की बात है. चोरी, लूट, छेड़छाड़ आम घटना हो गई है. हत्या के आरोपी भी बेखौफ घूम रहे हैं, लेकिन सरकार और सरकारी तंत्र बिल्कुल विफल रहा है.

उन्होंने कहा कि इस साल के बजट में आम जनता को गुमराह करने हेतु कागजी बजट पेश किया है, जिसमे खोखले वादे किए गए है. पिछले बजट की घोषणाएं भी अभी तक पूरी नहीं हुई है. जालोर जिले के साथ कांग्रेस सरकार द्वारा सौतेला व्यवहार किया गया है. एक तरह ये बजट कांग्रेस सरकार के निक्कमे और खोखले वादे का रूप है. 

यह भी पढ़ेंः जानें कौन हैं आईपीएस वृंदा शुक्ला, जिन्होंने मुख्तार अंसारी की बहू को किया था गिरफ्तार

Trending news