Jalore news: भीनमाल में ABVP और NSUIका प्रदर्शन, गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784078

Jalore news: भीनमाल में ABVP और NSUIका प्रदर्शन, गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग

Jalore news today: जालोर जिले के भीनमाल में ABVP और NSUI ने जेएनवीयू पुराना परिसर में गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर विरोध- प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम से SDM को ज्ञापन सौंपा गया. 

Jalore news: भीनमाल में ABVP और NSUIका प्रदर्शन, गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग

Jalore news: जालोर जिले के भीनमाल में ABVP और NSUI ने जेएनवीयू पुराना परिसर में गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर विरोध- प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम से SDM को ज्ञापन सौंपा गया. और जोधपुर में हुई गैंगरेप की घटना में पीड़िता के केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कर दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की गई. इधर, मामले में ABVP का कहना है कि राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा परिसर की सुरक्षा को पूरी तरह अनदेखा किया गया. 

जबकि इस बारे में में बार-बार मांग की जा रही थी पर राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बद से बदतर होती जा रही है. प्रदेश सरकार की पहुंच अक्षमता के कारण राज्य सरकार में महिला सुरक्षित नहीं है. डीसीपी ने बिना तथ्य के आरोपियों का संबंध एबीवीपी से बताया है, जो गलत है. अगर बयान का खंडन नहीं किया गया तो विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा. 

वही, मामले में NSUI ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का इस घटना से संबंध होने का भी आरोप लगाया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. हालांकि, एबीवीपी ने इन आरोपों को खारिज किया. बता दे कि जोधपुर में रविवार को JNVU ओल्ड कैंपस में तीन आरोपियों की ओर से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना की गई. गैंगरेप की घटना सामने आने पर पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है और तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- अवैध खनन और पेपर लीक मामले को लेकर सवाई माधोपुर BJP बोली- "नहीं सहेगा राजस्थान"

Trending news