Jalore News: 5 मिनट में ऐसे गायब हो गए ढाई लाख रुपये, व्यापारी के साथ बैठे थे लुटेरे
Advertisement

Jalore News: 5 मिनट में ऐसे गायब हो गए ढाई लाख रुपये, व्यापारी के साथ बैठे थे लुटेरे

राजस्थान में जालोर जिले के सांचोर से रानीवाड़ा जा रहे जोधपुर के एक व्यापारी के बैग से ईको गाड़ी में सवार चार युवकों ने ढाई लाख रुपये पार कर लिए. उसके बाद शहर से 7 किमी दूर हाड़ेतर गांव में व्यापारी को उतार कर ईको गाड़ी चालक वापस रवाना हो गए. 

Jalore News: 5 मिनट में ऐसे गायब हो गए ढाई लाख रुपये, व्यापारी के साथ बैठे थे लुटेरे

Sanchore, Jalore News: सांचोर से रानीवाड़ा जा रहे जोधपुर के एक व्यापारी के बैग से ईको गाड़ी में सवार चार युवकों ने ढाई लाख रुपये पार कर लिए. उसके बाद शहर से 7 किमी दूर हाड़ेतर गांव में व्यापारी को उतार कर ईको गाड़ी चालक वापस रवाना हो गए. 

गाड़ी से उतरने के बाद व्यापारी ने बैग चेक किया, तो पैसे गायब थे, जिसके बाद व्यापारी ने सांचोर पहुंचकर थाने में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में आज से शुरू हुई बड़ी योजना, 73 लाख परिवार उठाएंगे फायदा!

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को जोधपुर से एक कलर मार्केटिंग व्यापारी अपनी कंपनी की मार्केटिंग करता हुआ सांचोर पहुंचा. रात को सांचोर रुकने के बाद शुक्रवार दोपहर में रानीवाड़ा जाने के लिए एक ईको गाड़ी को रूकवाया और उसमें सवार होकर रानीवाड़ा के लिए रवाना हुआ. व्यापारी ने बताया कि ईको चालक ने हाड़ेतर के पास जाकर गाड़ी को रोका और मुझे बोला कि आप उतर जाओ, मेरे सेठ का फोन आ रहा है, मुझे वापस सांचोर पार्सल लेने के लिए जाना पड़ेगा. व्यापारी ईको गाड़ी से हाड़ेतर नीचे उतर गया और गाड़ी वापस सांचोर की तरफ रवाना हो गई.

5 मिनट में गायब हो गए ढाई लाख
गाड़ी के निकलने के पांच मिनट बाद व्यापारी ने पानी पीने के लिए बैग से पानी की बोतल निकाली तो देखा बैग से ढाई लाख रुपए गायब थे. ईको गाडी में व्यापारी के अलावा भी चार लोग थे, जो गाड़ी के अंदर ही सवार थे, उनको नहीं उतारा गया और व्यापारी को हाड़ेतर छोड़ कर गाड़ी वाला फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में आज से 25 लाख तक हो सकेगा मुफ्त इलाज, गहलोत सरकार उठाएगी सारा खर्च

ऐसे में दूसरी गाड़ी से व्यापारी वापस पहुंचा और परिचित को घटना बताई. व्यापारी ने सांचोर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके बाद सांचोर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से ईको गाड़ी की तलाश शुरू कर दी.

बैग के ऊपर रख दिया अपना बैग
व्यापारी के अनुसार वो पैदल चार रास्ते की तरफ जा रहा था. इस दौरान उसके पास ईको गाड़ी आकार रुकी और रानीवाड़ा जाने के लिए पूछा, तो व्यापारी रानीवाड़ा जाने के लिए गाड़ी में सवार हो गया, जिसके बाद व्यापारी के बैग पर गाड़ी में सवार युवकों ने अपना बैग रख दिया. उसके बाद व्यापारी के बैग से पैसे पार कर लिए और हाड़ेतर की सरहद में उतारकर फरार हो गए.

Trending news