Jalore News : राजीव गांधी ओलंपिक खेल में जालोर का बेहतरीन प्रदर्शन, कलेक्टर ने दी बधाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406029

Jalore News : राजीव गांधी ओलंपिक खेल में जालोर का बेहतरीन प्रदर्शन, कलेक्टर ने दी बधाई

जालोर पंचायत समिति के विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी एवं जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत ने भी ओलंपिक खेलों के अनुभवों एवं खिलाड़ियों को संबोधित किया.

Jalore News : राजीव गांधी ओलंपिक खेल में जालोर का बेहतरीन प्रदर्शन, कलेक्टर ने दी बधाई

Jalore News : राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जालोर के खिलाड़ियों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया. जालोर लौटने पर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में इस खिलाड़ियों को लिए स्वागत समारोह हुआ और जिला कलक्टर निशांत जैन खिलाड़ियों से संवाद किया.

जिला कलक्टर निशान्त जैन ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल जिले के लिए एक स्वर्णिम अवसर था, जिसे जिले के खिलाड़ियों ने पूरे दमखम के साथ भुनने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि जिले की महिला कबड्डी टीम का राजस्थान में चौथे स्थान पर काबिज होना जिले के लिए उपलब्धि है. उन्होंने खिलाड़ियो को भरोसा दिलाया कि खेल और खिलाड़ी के हित के जिला प्रशासन की तरफ से हर सम्भव प्रयास किये जाएंगे.

जिला कलक्टर ने खिलाड़ियों को मिठाई खिलाकर बधाई देते हुए अग्रिम प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दी. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेंलो जिले को खेल में पहचान दिलाई है, ये एक सुकून काअनुभव है. ये खेल ग्रामीण प्रतिभाओं को तराशने का एक सुअवसर था.

जालोर पंचायत समिति के विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी एवं जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत ने भी ओलंपिक खेलों के अनुभवों एवं खिलाड़ियों को संबोधित किया. इस अवसर टीम मैनेजर अर्जुन सिंह काबावत, नत्थू चौधरी, बलवंत विश्नोई, दर्जाराम, सहित सरनाऊ ब्लॉक की पांचला ग्राम पंचायत, बागोड़ा ब्लॉक की कावतरा पंचायत और जालोर ब्लॉक की सामतीपुरा व सरदारगढ़ की धोती कमीज टीम के खिलाड़ी मौजूद रहे.

सामतीपुरा में मिनी स्टेडियम के लिए 24.76 लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी
जिला कलक्टर निशान्त जैन ने जालोर ब्लॉक की सामतीपुरा व सरदारगढ़, सरनाऊ ब्लॉक की पांचला एवं बागोड़ा ब्लॉक की कावतरा में मिनी स्टेडियम बनाने के निर्देश दिए जिस पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु की तरफ से सामतीपुरा में मिनी स्टेडियम निर्माण के लिए 24.76 लाख रुपये की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई और सरदारगढ़, पांचला व कावतरा ग्राम पंचायत में मिनी स्टेडियम के लिए भी शीघ्र ही स्वीकृति जारी की जायेगी.

ये रहे मौजूद
इस मौके पर शान्ता, डाऊ कुमारी, इन्दिरा कुमारी, कैलाश कुमारी, सुखी कुमारी, स्वरूप कंवर, मायावती कुमारी, परमेश्वरी कुमारी, एवन, पूजा, एवन कुमारी, भावना कुमारी, कबड्ड़ी टीम सामतीपुरा पंचयात के खेताराम, मगनाराम, ओखाराम, पदमाराम, हंसराम, पीराराम, मंगलाराम, भंवरलाल, कुईयाराम, पारसाराम, हड़मानाराम, नेमाराम, मूलाराम, बंशीलाल व छगन सुथार, वॉलीबाल महिला टीम के शांति कुमारी, गुड़िया कंवर, रिंकू कंवर, बीबा कुमारी, जोशना कुमारी, पूजा कुमारी, डिम्पल कुमारी, रुकसाना बानू, वरिष्ठ अध्यापक खुमानसिंह सोढा, व.अ. मोहनलाल विश्नोई, दजाराम चौधरी, महिपाल सिंह, धनकंवर सिंह, प्रवीण कुमार लखारा मौजूद रहे.

रिपोर्टर-डुंगरसिंह राठौड़ 

Baran News : अनाज की बोरियों के नीचे दबे मजदूर की मौत, परिजनों ने कहा- अब पेट भरने के लिए मुआवजा तो दो

 

Trending news