जालोर: थानाधिकारी पर रेप का आरोप, झुंझुनूं में जीरो नम्बर की FIR हुई दर्ज, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407590

जालोर: थानाधिकारी पर रेप का आरोप, झुंझुनूं में जीरो नम्बर की FIR हुई दर्ज, जानें

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि जब वह नाबालिग थी तो जालोर जिले में रहने वाले ताऊ के बेटे ने करीब 3 साल तक उसके साथ रेप किया. 

थानाधिकारी पर रेप का आरोप

Sanchore: राजस्थान के सांचोर के सरवाना थानाधिकारी किशनाराम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है. झुंझुनूं जिले के एक गांव की विवाहिता ने सरवाना थाना प्रभारी किशनाराम और अपने ताऊ के बेटे पर रेप का आरोप लगाया है. झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर संबंधित पुलिस थाने में जीरो रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच के लिए सरवाना थाने को भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि जब वह नाबालिग थी तो जालोर जिले में रहने वाले ताऊ के बेटे ने करीब 3 साल तक उसके साथ रेप किया. उसने इस बारे में परिजनों को भी बताया, लेकिन परिजन भी आरोपी का ही पक्ष लेते रहे. इस पर वह सरवाना थानाधिकारी किशनाराम से मिली तो उन्होंने शाम को आने के लिए कहा. वह शाम को पुलिस थाने गई तो वहां उसके ताऊ का बेटा भी बैठा मिला. इसके बाद थानाधिकारी और ताऊ के बेटे ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया.

साथ ही पीड़िता ने बताया कि वह 1 सितंबर 2022 को घर से भाग गई और अपने दोस्त को फोन कर घटना की जानकारी दी और उसके पास रहने लगी. 19 सितंबर 2022 को उसने अपनी मर्जी से झुंझुनूं जिले के एक गांव निवासी दोस्त से शादी कर ली. जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो मेरी मां ने सरवाना थाने में मेरे पति के पिता के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इस पर सरवाना पुलिस उसके पति के पिता को उठाकर ले गई और गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला ने झुंझुनूं एसपी से न्याय की गुहार लगाई.

आपको बता दें कि झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए सरवाना थाना भेज दिया गया है. उधर, सरवाना थाना अधिकारी ने कहा कि मेरे खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की जानकारी नहीं है.

Reporter: Dungar Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news