रिश्तों में था डाउट तो पति ने सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, भाता रस्म की चल रही थी तैयारी
Advertisement

रिश्तों में था डाउट तो पति ने सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, भाता रस्म की चल रही थी तैयारी

दूदाराम के छः बच्चे है. जिसमें से दो लड़कियों और एक लड़के की शादी हो रखी है. रविवार शाम तक पूरा परिवार हंसी खुशी थी. क्योंकि शादी हुई बड़ी लड़की के घर पर भाता नम की रस्म निभाने के लिए जाने वाले थे.

 

रविवार शाम तक पूरा परिवार में हंसी खुशी थी.

संचोर: चितलवाना थाना क्षेत्र के कोलियों की गढ़ी होथीगांव में सोमवार को दिल दहलाने का मामला सामने आया है, जहां एक पति ने नींद में सो रही अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पति मौके से फरार होने की फिराक में था, लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार कोलियों की गढ़ी निवासी हेमी देवी (50) कोली घर में सो रही थी. तभी पति दूदाराम ने पत्नी पर हमला कर दिया. लगातार 3 बार वार करने से महिला की मौके पर मौत हो गई. चिल्लाने की आवाज सुनकर मां के पास सो रहा एक बेटे की नींद खुलने पर आवाज लगाते हुए बाकि परिजनों को जगाया. घटना की सूचना के बाद डीएसपी रूपसिंह इंदा, चितलवाना थानाधिकारी पदमाराम राणा समेत जाब्ते ने मौके पर पहुंच आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

मुंह पर 3 गंभीर चोटें आई हैं
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पूछताछ आरोपी पति ने खाट पर सो रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया है. महिला के मुंह पर 3 गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने शव सांचौर के राजकीय मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच शुरू की. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

शाम तक पूरा परिवार हंसी खुश था
परिजनों ने बताया कि दूदाराम के छः बच्चे है. जिसमें से दो लड़कियों और एक लड़के की शादी हो रखी है. रविवार शाम तक पूरा परिवार हंसी खुशी थी. क्योंकि शादी हुई बड़ी लड़की के घर पर भाता नम की रस्म निभाने के लिए जाने वाले थे. उसकी तैयारी को लेकर घटना से एक दिन पूर्व सोने की नथ के साथ नए कपड़े वगैर पीहर पक्ष के लोग लेकर आए थे. सोमवार अलसवेरे बड़ी बेटी को भातानम में परिवार आने की जगह फोन पर पिता द्वारा मां की हत्या करने के समाचार मिलने से खुशियां मातम में बदल गई.

 दूदाराम ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या करना कबूला
पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की. पुलिस की गहन पूछताछ में आरोपी पति दूदाराम ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या करना कबूला है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे उसकी पत्नी हेमीदेवी कोली के चरित्र पर शक था. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. फिलहाल आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

Reporter- Dungar Singh

ये भी पढ़ें- तस्करों पर बड़ी कार्रवाईः डग में एमडी ड्रग सहित 1 तस्कर गिरफ्तार, करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है कीमत

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news