Sanchore Fire: तेज धमाके के साथ गोदाम में लगी आग, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219404

Sanchore Fire: तेज धमाके के साथ गोदाम में लगी आग, एक युवक की मौत

जालोर जिले के सांचौर इलाके में देर रात एक कॉस्मेटिक गोदाम में अचानक तेज धमाके के साथ आग लग गई और हादसे में दो युवक जिंदा जल गए. 

 एक युवक की मौत

Sanchore: राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर इलाके में देर रात एक कॉस्मेटिक गोदाम में अचानक तेज धमाके के साथ आग लग गई. हादसे में दो युवक जिंदा जल गए. इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि एक आग की जलन से कई देर तक तड़पता रहा. युवक को शहर अस्पताल में भर्ती करवाया गया इसके बाद गंभीर हालत पर उसे गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया. 

यह भी पढे़ं- पुलिस की कार्रवाई, राजस्थान और हरियाणा निर्मित शराब के 35 कार्टन किए जब्त

दरअसल शहर के पीडब्ल्यूडी रोड पर स्थित रावणा राजपूत समाज धर्मशाला के बाहर बनी गोदाम में देर रात को करीबन 11 बजे तेज धमाके के साथ आग की लपटें उठने लगी. इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो आग की लपटें उठ रही थी. मौके पर दोनों युवक झुलसी हुई हालत में तड़प रहे थे. 

मौके पर मौजूद लोगों ने मिट्टी के सहायता से आग पर काबू पाने की कोशिश की और दोनों युवक पर मिट्टी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, तो वही, फायर ब्रिगेड ने भी मौके पर पहुंच कर आग पर  काबू पाया. इधर, घटना की जानकारी के बाद एसडीएम शैलेंद्र सिंह, डिप्टी रूप सिंह इंदा सहित समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचें.

बता दें कि धमाका इतना तेज था कि गोदाम के शटर के टुकड़े करीब 150 फीट दूर जाकर गिरे. वहीं दौरान गोदाम के बाहर बाइक पर खड़े दो युवक छोगाराम और प्रवीण धमाके के साथ लगी आग के चपेट में आ गए. आग में छोगाराम (30) पुत्र सदराम बिश्नोई निवासी गौड़ा की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रवीण (20) पुत्र जयराम बिश्नोई पूरी तरह से झुलस गया था. दोनों युवक गोदाम में ही काम करते थे. हालांकि तेज धमाके के साथ आग लगने के कारणों को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

Reporter: Dungar Singh

 

Trending news