सांचोर में भाजपा का धरना दूसरे दिन भी जारी, इलाके की अनदेखी का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400269

सांचोर में भाजपा का धरना दूसरे दिन भी जारी, इलाके की अनदेखी का आरोप

जालोर के सांचोर में भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में चल रहे इस धरने में निर्माणाधीन सड़क की गुणवत्ता की जांच करने की मांग रखी गई

सांचोर में भाजपा का धरना दूसरे दिन भी जारी, इलाके की अनदेखी का आरोप

Sanchore News : भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग 68 के घटिया निर्माण कार्य को लेकर चल रहा धरना दूसरे दिन भी जारी रहा. प्रशासनिक अधिकारियों की अनदेखी और सड़क निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग के पुनर्निर्माण में गुणवत्ताहीन कार्य करने के विरुद्ध में भाजपा का धरना 16 अक्टूबर से चल रहा हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में चल रहे इस धरने में निर्माणाधीन सड़क की गुणवत्ता की जांच करने की मांग रखी गई. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि भ्रष्टाचार ने जिले के विकास पथ को रोक दिया है. प्रशासन की अनदेखी और मिलीभगत के कारण आज कई वर्षों के उपरांत नेशनल हाईवे के निर्माण कार्य हो रहा था, लेकिन भ्रष्टाचार के कारण वो गुणवत्ताहीन बनाया गया.

सांचोर व्यापार संघ अध्यक्ष हरीश पुरोहित सीलु ने भी धरने को अपना समर्थन देते हुए बताया कि सांचोर शहर में विकास के नाम पर सिर्फ धोखा प्राप्त हुआ हैं. व्यस्ततम राजमार्ग के नवीनीकरण में जिस प्रकार की अनदेखी हुई हैं, वो क्षेत्र के विकास में बाधक हैं.

भाजपा ने सांचोर शहर में हो रहें राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य सड़कों के नवीनीकरण के गुणवत्ता की जांच की मांग की. इस दौरान जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जिला मंत्री डॉ. शीला बिश्नोई, जिला मीडिया प्रभारी भावेश सोनी, व्यापार संघ अध्यक्ष हरीश पुरोहित सीलू, युवा मोर्चा जिला महामंत्री ललित राजपुरोहित, मंडल अध्यक्ष पुरंदर व्यास, अर्जुनसिंह सरवाना, डूंगराराम जाट, जैसाराम राणा, गंगाराम माली, माधाराम पुरोहित, चुन्नीलाल पुरोहित खेजडियाली, भूपेन्द्र पूनिया, जिला परिषद सदस्य महेंद्र चौधरी, जयंतीलाल पुरोहित, भरतदास संत, लक्ष्मीचंद जीनगर, गजेंद्रसिंह कारोला, हरियादेवी देवासी, पहाड़सिंह राव, सहित कई भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और स्थानीय नागरिक मौजूद रहें.

रिपोर्टर : डुंगरसिंह राठौड़ 

गहलोत सरकार के इस मंत्री ने राहुल गांधी की भगवान राम से की तुलना, बीजेपी ने कहा- चापलूसी की हद

 

Trending news