जालोर में भाजपा का अनिश्चित धरना भीनमाल में 12 जून से होगा, जानें क्या हैं बड़ी समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215308

जालोर में भाजपा का अनिश्चित धरना भीनमाल में 12 जून से होगा, जानें क्या हैं बड़ी समस्याएं

जालोर के भीनमाल में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं, भीषण गर्मी में समुचित लाइट व्यवस्था नहीं है. जिले में अपराध बढ़ रहे हैं. इसके लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. समस्याओं को लेकर 12 जून से अनिश्चितकालीन धरना शुरु किया जाएगा. 

 

समस्याओं को लेकर 12 जून से अनिश्चितकालीन धरना शुरु किया जाएगा.

 भीनमाल: भारतीय जनता पार्टी जिला जालोर द्वारा जिले में पानी, सड़क और बिजली की समस्याओं को लेकर आयोजित आक्रोश रैली के दौरान जिला कलेक्टर द्वारा दिये गए आश्वावसन अनुसार 8 जून तक कार्य करने की बात कही थी, जिसके अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के नेतृत्व में शिष्ट मंडल ने जिला कलेक्टर से मुलाकात की.  उनके द्वारा दिये गए वादे के अनुसार कार्य शुरू नहीं होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने कहा कि 12 जून से भीनमाल में जिला स्तरीय अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा. 

जिलाध्यक्ष राव ने बताया की जिले में पानी की भयंकर समस्या है, जिसके कारण आमजन परेशान हैं.  भीनमाल में लोगों को पानी के टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ता है. पशुओं के लिए पानी की भारी समस्या है. भीनमाल शहर में नर्मदा का पानी की सप्लाई शुरू की जाए. जिले में सभी सड़के टूटी हुई हैं, जिससे प्रतिदिन हादसे हो रहे हैं. टूटी हुई सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है.

 ये भी पढ़ें- 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' की कामयाबी के लिए ख्वाजा साहब की दरगाह पर पहुंचे गायक मीका सिंह

भीनमाल में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं, भीषण गर्मी में समुचित लाइट व्यवस्था नहीं है. जिले में अपराध बढ़ रहे हैं. इसके लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. समस्याओं को लेकर 12 जून से अनिश्चितकालीन धरना शुरु किया जाएगा. जिला कलेक्टर से मुलाकात में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव, बोरली जिला प्रमुख राजेश राणा, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष धुंखाराम राजपुरोहित, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू सोलंकी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिसोदिया, जिला महामंत्री प्रकाश छाजेड़, हकिसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव बोरली उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Dungar Singh

 

Trending news