सांचौर में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित, प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने जनता से किए चार वादे
Advertisement

सांचौर में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित, प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने जनता से किए चार वादे

सांचौर न्यूज: बैठक को संबोधित करते हुए सांचौर से प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है. सांचौर में पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस का कुशासन से लोग तंग है. 

सांचौर में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित, प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने जनता से किए चार वादे

सांचौर न्यूज: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पुरी तरह से कमर कस ली है. सांचौर में भाजपा राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर की अध्यक्षता में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में बूथ लेवल से लेकर मंडल अध्यक्ष, युवा मोर्चा व भाजपा कार्यकर्ता सहित प्रदेश स्तर से आए पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए सांचौर से प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है. आप और हमे मिलकर सांचौर के भविष्य को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनानी है. सांचौर में पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस का कुशासन से लोग तंग है. किसानों को सिंचाई के लिए नर्मदा नहर का पानी टेल तक नहीं पहुंच रहा. पानी एक सपना बना हुआ है. 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जड़ें जमी हुई है जिसमें गरीब किसान और आमजन पीड़ित हैं. इसी के साथ बढ़ते अपराध को लेकर भी उन्होंने हमला बोला. देवजी पटेल ने नर्मदा नहर का पानी टेल तक पहुंचाने, किसानों के लिए जरूरत के अनुसार 72 घंटे तक ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाने, नशे और अपराध पर अंकुश लगाने व किसानों के लिए इसबगोल व जीरा प्रोसेसिंग यूनिट लगाने का वादा किया और कहा कि सब एक होकर आनेवाली 25 नवंबर को मतदान कर साथ दें.

 इसी के साथ टिकट कटने से नाराज चल रहे पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी और दानाराम चौधरी से भी खुले मंच से पार्टी के साथ आकर पार्टी को मिलकर मजबूत बनाने और सांचौर के हित में सांचौर को आगे बढ़ाने का निवेदन करते हुए कहा कि मैं झोली फैलाकर कमल के फूल के लिए आपसे मदद मांग रहा हूं. आप साथ आइए आप और मैं हम तीनों मिलकर आगे बढ़ेंगे. 

भाजपा राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश सह प्रभारी विजय रहाटकर ने बैठक को संबोधित करते हुए सब एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव, प्रदेश मंत्री के के विश्नोई सहित पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

 

Trending news