भीनमाल: सो रहे लोगों पर आधी रात में प्राणघातक हमला, 6-7 लोग हुए गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360901

भीनमाल: सो रहे लोगों पर आधी रात में प्राणघातक हमला, 6-7 लोग हुए गंभीर घायल

जालोर का यह मामला प्रेम-विवाह से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर भीनमाल डिप्टी सीमा चोपड़ा, थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली. 

भीनमाल: सो रहे लोगों पर आधी रात में प्राणघातक हमला, 6-7 लोग हुए गंभीर घायल

Bhinmal: जालोर ज़िले के भीनमाल निकटवर्ती निंबावास गांव में नींद में सो रहे एक परिवार पर प्राण घातक हमला करने का मामला सामने आया है. हमले में 6-7 जनों को गम्भीर चोटें आई हैं, जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है. 

मामला प्रेम-विवाह से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर भीनमाल डिप्टी सीमा चोपड़ा, थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढे़ं- सांचोर में फैली बच्चा चोर गिरोह की अफवाह, 250 परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट

 

थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि निम्बावास निवासी वरदाराम देवासी ने रिपोर्ट दर्ज करवाया कि हमारे परिवार के लड़के जीवाराम देवासी ने पमाणा निवासी शांता कुमारी देवासी से प्रेम विवाह किया था, जिससे नाराज़ होकर शांता कुमारी के माता पिता और उसके परिजनों सहित क़रीब 14-15 लोगों ने मंगलवार अल सुबह क़रीबन 4 बजे हमारे रहवासीय मकान पर अनाधिकृत प्रवेश करते हुए नींद में सो रहे मेरे परिवार के लोगों पर एक राय होकर प्राण घातक हमला किया. हमले में 6-7 जनों के गम्भीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज निजी अस्पताल में जारी है. फ़िलहाल पुलिस ने प्राणघातक हमले का मामला दर्ज करते हुए अलग-अलग टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Dungar Singh

जालोर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news