जैसलमेर के पार्कों और चौराहों की बदलेगी सूरत, कलेक्टर टीना डाबी ने किया निरीक्षण
Advertisement

जैसलमेर के पार्कों और चौराहों की बदलेगी सूरत, कलेक्टर टीना डाबी ने किया निरीक्षण

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी के साथ नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, आयुक्त शशिकांत शर्मा समेत नगरपरिषद के अधिकारी मौजूद रहे. कलेक्टर टीना डाबी ने शहर के सभी पार्कों को देखा और उनमे क्या नया किया जा सकता है और किया जाएगा.

जैसलमेर के पार्कों और चौराहों की बदलेगी सूरत, कलेक्टर टीना डाबी ने किया निरीक्षण

Jaisalmer: जैसलमेर नगर परिषद ने प्लान बना कर शहर के पार्कों व चौराहे को अब नया व भव्य सूरत देने का कार्य शुरू कर दिया है. वहीं जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी व नगर परिषद सभापति के साथ अधिकारियों ने शहर के पार्कों और चौराहों का निरीक्षण कर उसको जल्द से जल्द जैसलमेर आने वाले सैलानियों व स्थानीय लोगों के लिए आकर्षक बनाने के प्रयासों पर ज़ोर देने के निर्देश दिए.

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी के साथ नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, आयुक्त शशिकांत शर्मा समेत नगरपरिषद के अधिकारी मौजूद रहे. कलेक्टर टीना डाबी ने शहर के सभी पार्कों को देखा और उनमे क्या नया किया जा सकता है और किया जाएगा. इसको लेकर नगरपरिषद के अधिकारियों के साथ चर्चा की. नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने शहर के सभी पार्कों में किए जाने वाले कामों से अवगत करवाया और शहर के पार्कों को कैसे खूबसूरत और लोगों के अट्रैक्शन लायक बनाया जाए. इसको लेकर जानकारी भी दी.

जैसलमेर नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने बताया कि कलेक्टर टीना डाबी के साथ शहर के पार्कों और चौराहों का निरीक्षण कर उसको बेहतर बनाने के सुझाव दिए गए. साथ ही होने वाले कामों को लेकर भी कलेक्टर को जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि शहर के एयरफोर्स चौराहे की सूरत बदलने के प्रयास जारी है और इसके साथ ही जैसलमेर जंक्शन वाली जगह पर भी महात्मा गांधी पार्क जल्द ही तैयार होगा.

इसके साथ ही नीरज बस स्टैंड चौराहे व एयरफोर्स चौराहे पर करीब 9 करोड़ रुपए खर्च होंगे. इसके साथ ही नगर परिषद द्वारा इन दो चौराहों के आस पास के इलाके को भी बड़ा बनाया जाएगा. चौराहों पर इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाया जाएगा. नगर परिषद द्वारा एयरफोर्स चौराहे पर फाइटर प्लेन व बस स्टैंड चौराहे पर रोडवेज बस का स्टैच्यू लगाने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने बताया कि आमतौर पर जैसलमेर भ्रमण पर आने वाले सैलानियों के लिए ऐसा एक भी चौराहा नहीं है, जो उन्हें सुकून दे सके. नगर परिषद द्वारा एक चौराहे पर करीब 4 करोड़ रुपए खर्च कर सैलानियों के लिए लुभावनी जगह का प्रयास किया जा रहा है.

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

​​​​​​​

Trending news