दिन के साथ-साथ रात में भी अघोषित बिजली कटौती, विभाग की मनमानी से ग्रामीण आहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221569

दिन के साथ-साथ रात में भी अघोषित बिजली कटौती, विभाग की मनमानी से ग्रामीण आहत

कस्बे में अब दिन के साथ रात को भी विद्युत निगम की तरफ से की जा रही अघोषित विद्युत कटौती की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

दिन के साथ-साथ रात में भी अघोषित बिजली कटौती

Pokaran: कस्बे में अब दिन के साथ रात को भी विद्युत निगम की तरफ से की जा रही अघोषित विद्युत कटौती की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गत लंबे समय से दिन हो या रात विद्युत निगम की तरफ से विद्युत कटौती की जा रही है, जिससे दुकानदारों के साथ-साथ, सरकारी दफ्तरों और स्थानीय ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही हैं.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र में लम्बे समय से विद्युत निगम की ओर से कि जा रही अघोषित विद्युत कटौती से आमजन सहित हर वर्ग खासा परेशान नजर आ रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि गत लम्बे समय से बार-बार अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है, जिससे आम जन खासा परेशान हों रखा है. दिन हो या रात घंटों विद्युत कटौती विद्युत निगम की ओर से की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Vastu Dosh: गलती से भी ना स्वीकारें तोहफे में ये 5 चीज, जीवन पर पड़ सकता है बुरा असर

वहीं अघोषित विद्युत कटौती की विभिन्न व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर मार पड़ रही है. जिससे कामकाज प्रभावित हो रहा है. विद्युत निगम ना रात देख रहा है, ना ही दिन. जब मर्जी आई विधुत कटौती कर देते हैं।मंगलवार को भी रातभर बिजली कि कटौती रही. ग्रामीणों ने अघोषित विद्युत कटौती से निजात दिलाने की मांग की है. वहीं महिलाओं कहना है कि शाम होते ही वे खाना बनाने बैठती है. विद्युत निगम विद्युत को काट देता है, जिससे उन्हें गर्मी और अंधेरे दोनों की समस्याओं से रूबरू होना पड़ता है.

भीषण गर्मी से भी लोग हो रहे परेशान
इधर बेतहाशा गर्मी पड़ने की वजह से जंहा लोग पहले ही परेशान हैं. वहीं, बिजली के बिना टाईम घंटो गायब होने से दोहरी परेशानी बनी हुई है. बिजली की आंख मिचौली के खेल से लोगों का जीना दूभर बना हुआ है. बीती रात भी बिजली घंटो गायब रही व बुधवार को दिन में भी यहीं सिलसिला जारी रहा. बिजली विभाग के मनमाने रवैए से ग्रामीण भारी आहत है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news