मुख्यमंत्री गहलोत को अल्टीमेटम! 7 दिन में रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो कर लेंगे आत्मदाह
Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत को अल्टीमेटम! 7 दिन में रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो कर लेंगे आत्मदाह

Jaisalmer news: जैसलमेर में पोकरण के पास रामदेवरा में बाबा रामदेव के वंशज आनन्द सिंह तंवर ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok gehlot ) को अल्टीमेटम दिया है कि 7 दिन में शराबबंदी नहीं हुई तो आत्मदाह कर लेंगे.

मुख्यमंत्री गहलोत को अल्टीमेटम! 7 दिन में रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो कर लेंगे आत्मदाह

Jaisalmer: धार्मिक स्थल रामदेवरा में शराबबंदी लागू करने का मुख्यमंत्री के आदेश की पालना नहीं होने पर आनन्द सिंह तंवर ने आत्मदाह की चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे गए ज्ञापन में बताया कि मुख्यमंत्री ने रामदेवरा में शराबबंदी के लिए चल रहे अनशन पर 7 मार्च 2019 को पहुंचकर आनन्द सिंह तंवर सहित अन्य ग्रामीणों को ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया था और धार्मिक स्थल रामदेवरा में शराबबंदी लागू करने का आदेश दिया था. 

आदेश की पालना करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए थे. लेकिन अधिकारियों ने आज दिन तक तीन साल बाद भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशों की पालना नहीं की और रामदेवरा में सरकारी शराब की दुकानें लगी हुई है. जिससे श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हो रही है. उन्होंने ज्ञापन में चेतावनी दी है कि आज से 7 दिन बाद 27 अगस्त तक रामदेवरा में शराबबंदी करने का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आदेश लागू नहीं हुआ तो मजबूरन उनको आत्मदाह करना पड़ेगा.

गौरतलब है कि रामदेवरा में शराबबंदी करने के लिए तीन साल पहले ग्रामीणों ने मेला चौक में अनशन किया था. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद पहुंचे थे और अनशनकारियों को ज्यूस पिलाकर उनकी मांगें मानी थी. रामदेवरा में श्रद्धालुओं की भावनाओं को देखते हुए शराबबंदी करने की घोषणा की थी और अधिकारियों को इस बारे में निर्देश दिए थे. लेकिन आज तक अधिकारियों ने लापरवाही बरतते हुए मुख्यमंत्री के आदेशों की पालना नहीं की.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: 

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

ये भी देखे

Trending news