मैं उसको लेने जा रहा हूं. यह कह के वापस नहीं आया शख्स, खुलासा कर पुलिस ने 23 घंटे में पकड़े दो आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354531

मैं उसको लेने जा रहा हूं. यह कह के वापस नहीं आया शख्स, खुलासा कर पुलिस ने 23 घंटे में पकड़े दो आरोपी

जैसलमेर जिले की मोहनगढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे पहले एक व्यक्ति की हत्या के मामले को तत्परता दिखाते हुए खुलासा किया है. उसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

मोहनगढ़ः जैसलमेर जिले की मोहनगढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे पहले एक व्यक्ति की हत्या के मामले को तत्परता दिखाते हुए खुलासा किया है. उसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 13 सितंबर को राजेंद्र सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी पानी वाला हनुमानगढ़ ने मोहनगढ़ पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसके पिता सतनाम सिंह पुत्र हंस सिंह जो सुलताना क्षेत्र में खेतों में खेती करते हैं, गत 10 दिसंबर को करीब सुबह 9:30 बजे खेत पर अपने बड़े भाई नाथू सिंह को यह बता कर गए कि रामगढ़ से कोई मोटरसाइकिल लेकर आया है, जो रास्ता भटक गया है, मैं उसको लेने जा रहा हूं. इसके बाद वे वापस नहीं आए.

 फिर परिवार वालों ने इधर-उधर तलाश की. तब दोपहर को किसी ने बताया कि सुल्ताना के डांवार माइनर के बीच जंगल में एक लाश पड़ी है, जिस पर वह और उसके ताऊ व अन्य मौके पर गए, तो उसके पिता की लाश मिली. इस पर मोहनगढ़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

मामला संदेहास्पद होने के घटना की गंभीरता को देखते हुए मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी भवानी सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. वह साइबर सेल की मदद से जांच शुरू कर दी. टीम द्वारा जांच में घटनास्थल की बीटीएस की सीडीआर मंगवाई विश्लेषण कर तकनीक अनुसंधान के आधार पर संदिग्ध राजेंद्र सिंह पुत्र जीत सिंह व उसके साथी सोनू सिंह पुत्र रेशम सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिस पर दोनों ने मृतक सतनाम सिंह की गमछे से गला घोट कर हत्या करना स्वीकार किया, आरोपी राजेंद्र सिंह व सोनू सिंह शातिराना अंदाज में घटना को मर्ग का रूप देकर पुलिस को भ्रमित करने का भरसक प्रयास किया.

Reporter- Shankar Dan

ये भी पढ़ें-  मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

पकड़े गए 250 रुपये के दो ईनामी बजरी माफिया, धौलपुर एसपी ने रखा था ये ईनाम

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news